टैकनोलजीबड़ी खबर

सिर्फ इतने हजार में खरीदें फोल्डेबल फोन! Motorola Razr 40 Series जल्द होगी भारत में लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स

इन दिनों मोटोरोला अपनी नई फोल्डेबल फोन सीरीज Motorola Razr 40 को लेकर चर्चा में है। साथ ही फोन लॉन्च कर दिया गया है। फिलहाल इस सीरीज चीन के बाजार में उतारा गया है। जल्द ही कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। मोटोरोला कंपनी की इंडियन फ्रेंचाइजी ने फोन को भारत में लॉन्च करने को लेकर पोस्टर शेयर कर दिया है। फोन के इस सीरीज के तहत Motorola Razr 40 Ultra और Razr 40 फोल्डेबल फ्लिप फोन लॉन्च किए जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज को 3,999 चीनी युआन यानी करीब 46 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। बताया जा रहा है कि भारत में भी इसी कीमत पर फोन की लॉन्चिंग हो सकती है।

ये है Motorola Razr 40 Series की खास स्पेसिफिकेशन

फिलहाल ये फोन चीनी बाजार में पेश हो चुका है। भारत में इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा और रेजर 40 को 6.9 इंच फोल्डेबल pOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसमें 165 Hz रिफ्रेश रेट के साथ-साथ HDR10+ सपोर्ट और 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस फीचर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुरसार डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्टेड है। इसके साथ ही फोन में 3.6 इंच pOLED आउटर कवर डिस्प्ले भी दिया गया है। यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया है। फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें रेजर 40 अल्ट्रा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिलता है। वहीं इस सीरीज के दूसरे मॉडल रेजर 40 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है।

कैसा है Motorola Razr 40 Series का कैमरा? जानिए

इस सीरीज अंतगर्त मोटो Razr 40 Ultra और Razr 40 के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही Razr 40 Ultra में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट दिया गया है। फोन में प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है तो वहीं 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। दूसरी तरफ Motorola Razr 40 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेटअफ के साथ पेश किया गया है। जबकि 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है। आपको बता दें कि दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी भी है ठीक, जानिए Motorola Razr 40 Series की बैटरी

बता दें कि इस सीरीज के Razr 40 Ultra में 3,800mAh की बैटरी दिया गया है। यह 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। वहीं दूसरी तरफ Razr 40 में 4,200mAh बैटरी है। यह 30W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। बताया जा रहा है कि दोनों दोनों फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button