टैकनोलजीबड़ी खबर

सिर्फ 350 रुपए में खरीद लीजिए realme का स्मार्टफोन! 5000 mAh बैटरी, डिवाइस पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

लोग ज्यादातर अपने फोन की बैटरी को लेकर ज्यादा पेरशान रहते हैं। दरअसल आज लगभग ज्यादातर ऑफिस के काम फोन पर होने लगे हैं। ऐसे में आप एक बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं और इसके लिए ऑनलाइन मोबाइल ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम आने वाली है। दरअसल 350 रुपये से भी कम में 5000 mAh बैटरी वाला फोन खरीद सकते हैं और इस डील से आप बेहद कम कीमत पर फोन को घर ला सकते हैं। तो अगर आप ऑनलाइन फोन खरीदने के शौकिन हैं तो आपके लिए realme narzo 50i प्राइम स्मार्टफोन पर एक धमाकेदार ऑउर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं-

इस वेबसाइट पर मिल रही डील

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि realme narzo 50i Prime फोन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन कम कीमत पर लिस्ट किया जा रहा है। बता दें कि रियलमी के narzo 50i Prime की कीमत 8,999 रुपये बताया जा रहा है। लेकिन एक ऑफर के तहत अमेजन पर इस फोन को 23 प्रतिशत की छूट के साथ दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद अमेजन से realme narzo 50i Prime को ग्राहक मात्र 6,899 रुपये में खरीद कर घर ला सकते हैं।

ईएमआई और बैंक ऑफर उठा सकते हैं फायदा?

आपको बता दें कि realme narzo 50i Prime पर 23 प्रतिशत छूट तो मिल ही रहा है इसके अलावा आपको बैंक ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार realme narzo 50i Prime की खरीदारी के लिए HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो रियलमी के इस फोन पर 750 रुपये की बचत भी हो जाएगी। वहीं अगर स्मार्टफोन को 330 रुपये की ईएमआई वाले ऑप्शन पर खरीदना चाहते हैं तो भी बैंक ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। वहीं अगर realme narzo 50i Prime को ईएमआई पर खरीदने और HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 1500 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट का फायदा भी मिल जाएगा।

सिर्फ 350 रुपये से कम में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन?

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन अपने यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जिसका लाभ उठाकर वे फोन खरीद सकेंगें। एक्सचेंज ऑफर के अनुसार यदि पुराना डिवाइस देकर नए की खरीदारी करते हैं तो फोन एक्सचेंज ऑफर में 6550 रुपये की बचत हो सकती है। लेकिन इसके लिए यूजर की लोकेशन और पुराने फोन की स्थिती ठीक रहनी चाहिए। आपको बता दें कि यह ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान तक का है। लेकिन ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट में हर वक्त कुछ-न-कुछ परिवर्तन होता रहता है। ऐसे में आफ सोच-समझकर ही फोन खरीदने के बारे में सोचें।

Related Articles

Back to top button