टैकनोलजीराष्ट्रीय

Garena Free Fire Redeem Codes : एक क्लिक पर जाने 26 जून के लिए रिडीम कोड्स, बने हिस्सा जीते डेढ़ सारे इनाम

ग्रीन फ्री फायर एक गेम है जो इन दिनों 3 एक्सचेंज के बीच बहुत ज्यादा चर्चित है जो भी इस गेम को एक बार खेल रहा है वह इसका दीवाना हो जा रहा है प्लीज गेम के ग्राफिक्स और एडमिशन बहुत ही ज्यादा वास्तविक लगते हैं यह तब ही गेम सभी को इतना पसंद आ रहा है कि इस गेम के बहुत से समान यह चीजें जिन्होंने खरीद रखी है फ्री फायर रिडीम कोड होना अनिवार्य है इस आर्टिकल्स के माध्यम से आपको हम इन सभी चीजों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

क्या है यें फ्री फायर रिडीम कोड 2023

आप फ्री फायर रिडीम कोड का इस्तेमाल करके बहुत सारी चीजें को जी सकते हैं इस गेम के माध्यम से आपको ढेर सारी गिफ्ट्स जीतने का मौका दिया जा रहा है हर कोई गरेना फ्री फायर गेम खेलने के लिए विभिन्न सामान खरीदने के लिए रीडम कोर्ट्स का इस्तेमाल कर रहा है एंड्राइड मोबाइल में ग्रीन फ्री फायर खेलने वाले युवाओं को फ्रीडम कोट्स के माध्यम से इनाम प्राप्त हो रहे हैं। हालांकि नामों में डायमंड हथियार भावनाएं लूट कैंडल्स के सिक्के स्ट्रीट एवं आदि चीजें प्रदान की जा रही हैं।

आप इन सभी इनामो को जीतकर FF फ्री फायर फ्रीडम कोट्स का भी प्रयोग कर सकते हैं। जो भी लीडर कोट्स आपको जारी होता है। उसकी मदद से आप अपने फ्री फायर गेम में नई सुविधाओं को ला सकते हैं। फ्री फायर गेम में एलीट पास भी प्राप्त किया जा सकता है। एक खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण एथलीट पास प्राप्त करने के लिए आप को सबसे पहली चीज यह ध्यान रखनी होगी कि आपको फ्री फायर रिडीम कोड को कॉपी करना है। तो इसके लिए आपको रिटर्न कोर्ट्स रिडीमिंग वेबसाइट पर जाकर यह यहां से इमरजेंसी के अलग-अलग प्लेटफार्म को प्राप्त करना होगा।

फ्री फायर गेम इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि यह एक एडवांस गेम और आजकल के युवाओं के प्रति काफी दिल के करीब है इसके लिए वे हर दिन फ्रीडम कोट्स को जीते हैं फ्रीडम कोर्ट से उन्हें काफी सारी सुविधाएं मिलती हैं फीचर्स मिलते हैं जोकि गेम खेलने का एक सुनहरा अफसर को भी प्राप्त करते हैं।

आज के यह है रिडीम कोड्स

Free pet skins: DDFRTY 2022POUYT

Free Fire Diamonds : FFGYBGFDAPQO

justice Fighter and vandals Rebellion Weapons Loot Crate : FFGTYUO42POKH

Diamond Royale Voucher : BBHUQWPO8325UY

80,000 diamond Codes : MJTFAER8UOP25

Outfit : ADERT8BHKPOU

Related Articles

Back to top button