टैकनोलजी

Jio Unilmited Free Data and Calling: जियो दे रहा है मात्र 8 रुपये में पूरे सालभर का डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग

भारतीय टेलीकॉम कंपनियां बाजार में इस समय एयरटेल, जियो, बीएसएनएल, एवं वीआई, के बीच जबरदस्त टक्कर है इसी बीच मुकेश अंबानी ने कंपनी जियो अपनी किफायती ऑफर के साथ दाम पर बाजार में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है फिलहाल जियो के रिचार्ज अक्सर ग्राहकों को काफी ज्यादा भातें।

इसी वजह से जियो कुछ ही सालों में करोड़ों यूजर्स के दिलों में बेहद जल्दी जगह बनाने में कामयाब रहा है ऐसे ही आज हम आपको जियो के 1 के फायदे प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं। जिसमें आपको साल भर का अनलिमिटेड कॉलिंग और वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान मिलेगा।

जियो का एनुअल बेड वाला प्रीपेड प्लान जोकि 2545 रुपए में का मिलता है इस प्लेन में आपको 336 दिन की वैलिडिटी दी जाती है इसमें आपको हर रोज डेढ़ जीबी डाटा प्राप्त होता है यानी कि कुल मिलकर आपको 504 जीबी डाटा मिलता है वही डेली डाटा लिमिटेड खत्म होने पर स्पीड 64kbps हो जाती हैं।

जियो प्लान अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ भी आता है जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जाते हैं इसी के साथ आपको जियो सिक्योरिटी जियो सिनेमा जियो टीवी जैसे प्लेटफार्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो के 2545 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग 100SMS प्रतिदिन और इसके अलावा डेढ़ जीबी डाटा दिया जाता है। जो कि इस प्लान की वैधता 336 दिन की होती है इस प्रकार अगर हम देखें देखें तो प्लेन में आपको 7.57 प्रतिदिन के हिसाब से खर्च करते हैं इसके साथ ही आपको कई सारे बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button