टैकनोलजी

Lava Blaze 2 Launch: भारतीय कंपनी ने लांच किया iPhone 15 को मात देने वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रूपए

Lava Blaze 2 Launch: अगर आप भी बजट फ्रेंडली कीमत में नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा मौका सामने आया है दरअसल लावा कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन Lava Blaze 2 Pro को लांच कर दिया है. बता दे की इससे कुछ वक्त पहले कंपनी ने Lava Blaze 2 को भारतीय बाजार में पेश किया था. अगर आप भी इसके बारे में और जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ऑफलाइन मार्केट में लॉन्च करने वाली है जिसकी कीमत 9999 निर्धारित की गई है इसके साथ ही यूजर्स को इसमें तीन कलर ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे.


जिसमें थंडर ब्लैक, स्वैग ब्लू और कूल ग्रीन शामिल है. बता दे कि इस स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम फीचर उपलब्ध है और 8GB इंस्टॉल्ड रैम भी मिलता है. वहीं इसके इंटरनल स्टोरेज का एक हिस्सा उपयोग करके रैम 16GB तक बढ़ाया जा सकता है जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के काम आएगा.


इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ल दिया है और 720×1600 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. इसके साथ ही ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है.


वहीं दमदार परफॉर्मेंस हेतु में Unisoc T616 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा 8GB इंस्टॉल्ड रैम के साथ इस फोन में 128GB स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के साथ बढ़ाया जा सकता है.


अब अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे की इस के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी रियर कैमरा लेंस के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है.


पावर के लिए फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और इस फोन के बैक पैनल पर एक्रेलिक फिनिश भी मिलता है.

Related Articles

Back to top button