टैकनोलजी

Lenovo ने लॉन्च किया पहला 2 स्क्रीन वाला Laptop, जानिए फीचर्स और कीमत

Lenovo Laptop Yoga Book 9i भारत में हो गया है लॉन्च यह कंपनी का अपना पहला Full Screen OLED लैपटॉप है। इसमें मौजूदा दो 13.3 इंच 2.8k OLED Screen भी इस उपलब्ध है।








Lenovo ने MCW 2023 में अपना पहला फुल साइज का डुअल स्क्रीन OLED लैपटॉप को लॉन्च कर दिया गया हैं. जिसका नाम Lenovo Yoga Book 9i रखा गया है अब इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया हैं. इंटेल के ईवो प्लेटफॉर्म पर बिल्ट लैपटॉप 13वीं सीजन के इंटेल कोर प्रोसेसर के माध्यम से संचालित किया जाएगा। एवं इसमें दो 13.3-इंच 2.8K OLED स्क्रीन भी उपलब्ध हैं। आइए नजर डालते हैं Lenovo Yoga Book 9i के फीचर्स और कीमत के बारे में!






इंटेल के आईरिस एक्सई ग्राफिक्स सपोर्ट करने वाला लैपटॉप, विंडोज 11 पर बेहद आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।इसी के साथ ही इसमें 16GB LPDDR5X RAM एवं 1TB तक NVMe SSD स्टोरेज का ऑप्शन भी उपलब्ध है। ये लैपटॉप अधिकतर ड्यूल-स्क्रीन लैपटॉप्स के विपरीत है, क्योंकि इसका बहुत ज्यादा ही लाइट वेट हैं।और ये काफी पतला है. इसका वेट लागभाग 1.34kg है. Yoga Book 9i वास्तव में एक अद्भुत और पोर्टेबल ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं। जो कम वजन और उत्कृष्ट गतिविधियों के साथ उपलब्ध है।







फीचर्स जबरदस्त




अगर हम इस नहीं लैपटॉप के फीचर्स की बात करें तो इसमें दो डिस्प्ले में 400 निट्स ब्राइटनेस को भी प्रदान करता है। इसी के साथ ही डॉल्बी विजन एचडी सपोर्ट के साथ 100%DCI P 3 कलर एक्युरेसी के साथ उपलब्ध है लैपटॉप में डॉल्बी एटमॉस स्थानिक ऑडियो के साथ दो 1W बोर्डर्स और बिक्री स्पीयर के अलावा दो 2W स्पेस भी मौजूद है।

Related Articles

Back to top button