टैकनोलजीराष्ट्रीय

Mobile Addiction: मोबाइल के लिए बेटे ने खुद की माँ पर किया हमला, हॉस्पिटल ले जाते-जाते हुई मौत

Mobile Addiction: केरल से एक बहुत ही दुखद घटना निकलकर सामने आ रही है। दरअसल केरल में मोबाइल चलाने पर एक मां ने जब बेटे को अपने डाटा तो बेटे ने बेरहमी से मां के ऊपर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। दरअसल आपको बता दे की मोबाइल की वजह से बच्चे ने मां का कत्ल कर दिया। इस खौफनाक घटना में सभी को हिला कर रख दिया है।

सामने आई जानकारी के अनुसार कन्नूर जिले के रहने वाली 63 वर्षीय महिला ने जब अपने बेटे से को मोबाइल चलाते देखा और उसको रोका तो बेटे ने मां पर हमला कर दिया और अस्पताल ले जाते ले जाते उनकी मौत हो गई। वहीं अब इस मामले के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, दरअसल मोबाइल एडिक्शन की वजह से कल लगातार ऐसे कई मामले सामने आते जा रहे हैं।

इसी वजह से लगातार लोग मोबाइल को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है, इससे पहले भी मोबाइल को लेकर कई खतरनाक मामले सामने आ चुके हैं। जैसे की हाल ही में कुछ दिनों पहले ही एक मामला सामने आया था, जहां 15 साल के बच्चे ने अपनी टीचर पर हमला कर दिया था।

वहां भी वजह मोबाइल ही थी वही मिली जानकारी के अनुसार हमला करने वाला आरोपी इससे पहले भी मोबाइल को लेकर झड़प कर चुका है और उसे मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा चुका है।

लेकिन इस बार इस बार की वजह से उसने खौफनाक घटना को अंजाम दिया और अपना अपराध भी कबूल किया है और अब उसको पुलिस ने अभी गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button