टैकनोलजी

Nokia का नया 5G स्मार्टफोन iPhone पर भी पड़ा भारी, DSLR जैसा लड़कियों को बनाया अपना दीवाना

Nokia Magic Max: आईफोन को जड़ से हटा देगा नोकिया का यह बेहद दमदार स्मार्टफोन डीएसएलआर जैसे ही फोटो खींचने में है माहिर, इंडियन मार्केट में लड़कियां से स्मार्टफोन की है काफी दीवानी, कई तरह के स्मार्टफोन कंपनियों का दबदबा है। और इन्हीं में से एक स्मार्टफोन नोकिया का है जो काफी लंबे वक्त से बाजार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है।


देखा जाए तो नोकिया कस्टमर की पहली पसंद है जो बेहद कम दाम के साथ बेहतरीन फीचर्स और बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि कंपनी एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।


यह स्मार्टफोन नोकिया मैजिक माइक से बताया जा रहा है कि इसका बेहतरीन और दमदार फीचर्स के आगे आईफोन भी पूरी तरह असफल है आइए जानते हैं नोकिया मैक्स मैक्स स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में–


कंपनी ने इसमें 1446 सेक्स 2565 रिजर्वेशन और 144 एच बैटरी क्रश रेट के साथ 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दीहै। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंगा गोरिल्ला ग्लास दिया गया। बात की जाए इसके प्रोसेसर कि इसके प्रोसेसर कि तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन जनरेशन 2 प्रोसेसर दिया गया है।


यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड है। नोकिया के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 12 GB रैम और 256GB और तो और 512GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध है। आप चाहे तो इसको माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे स्टोरेज को 1TB तक इसको बढ़ा भी सकते है।




नोकिया मैजिक मैक्स के कैमरे की बात की जाए तो स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेट अप दिया गया है। जिसमे में आपको 144 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग करने और सेल्फी लेने के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 64 मेगापिक्सल है।


Nokia magic max 2023 की बैटरी बैकअप के लिए 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6900 एमएच की बैटरी दी गई है। इस बैटरी बैकअप बहुत ही कमाल है। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 5जी और जीपीआरएस जैसी बहुत से फीचर्स दिए गए हैं। बात की जाए इसके स्मार्टफोन कीमत की तो यह भारतीय बाजार में इसकी कीमत ₹28990 हैं.

Related Articles

Back to top button