टैकनोलजीबड़ी खबर

Twitter से 41 करोड़ कमाने का मौका! सिर्फ पूरी करनी होगी ये दो शर्तें, Elon Musk ने किया ऐलान

ट्वीटर यूजर हैं तो आपके लिए बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर से तगड़ी कमाई करने का अवसर सामने आया है। जिसको लेकर ट्वीटर के मालिक एलॉन मस्क ने बड़ा ऐलान किया है। मस्क ने किया है कि जल्द ही कंटेंट क्रिएटर्स को अपने रिप्लाईज में ऐड के पैसे दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इसको लेकर पेमेंट का पहला ब्लॉक 50 लाख डॉलर का होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह भारतीय रुपयों में करीब 41 करोड़ रुपया है। रिपोर्ट के अनुसार इस फीचर का फायदा सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिल सकेगा जिनका अकाउंट वेरिफाईड रहेगा।

ऐड से कमाई के लिए मस्क ने दो शर्त बताया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर ऐड से कमाई के लिए दो शर्तों को पूरा करना होगा। ये दो शर्तों के बारे में मस्क ने बताया है। मस्क ने पहली शर्त ये बताया है कि इस फीचर का लाभ सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिनका अकाउंट वेरिफाईड रहेगा। दूसरी शर्त ये है कि सिर्फ उन्हीं ऐड की गिनती की जाएगी जिसको वेरिफाईड यूजर्स को दिख रहे होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्च महीने में ही मस्क ने कहा था कि मैसेजिंग सर्विस के माध्यम से यूजर्स हर घंटे 5 सेंट से 6 सेंट की कमाई होती है। मस्क ने यह भी कहा था कि इसे 15 सेंट या इससे भी ज्यादा बढ़या जा सकात है। उन्होंने कहा था कि बस ऐड को सही समय पर दिखाया जाना चाहिए।

अहम समय पर मस्क का ये ऐलान, जानिए क्यों

दरअसल ऐलॉन मस्क ने ऐड के जरिए कमाई करने का यह फिचर तब पेश किया है जब लिंडा याकारिनो इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में जल्द ही कमान संभालते नजर आने वाले हैं। बता दे कि लिंडा के पास विज्ञापन क्षेत्र का अच्छा खासा अनुभव है। रिपोर्ट के अनुसार लिंडा याकारिनो ने अमेरिका की सबसे बड़ी मल्टीनेशनल टेलीकॉम कंपनी और मीडिया कांग्लोमेरेट कॉमकास्ट की अमेरिकी मल्टीनेशनल मास मीडिया और एंटरटेनमेंट कांग्लोमेरेट में एनबीसीयूनिवर्सल मीडिया कंपनी में विज्ञापन प्रमुख थीं। इस संस्थान में उन्होंने 12 साल बाद 12 मई 2023 को इस्तीफा दिया। इसी दिन एलॉन मस्क ने उन्हें एक्स कॉर्प और ट्वीटर के नए सीईओ बनाने के रुप में ऐलान किया।

ऐलॉन मस्क का ट्विट-

Related Articles

Back to top button