टैकनोलजी

Oneplus की बैंड बजाने आ गया है Realme का नया 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसा कैमरा

Realme new smartphone: अपने नए वैरीअंट के साथ मार्केट में एक बार फिर से उतर रहा है हालांकि रियल में कंपनी पर लोगों का गहरा विश्वास बना हुआ है क्योंकि रियल में लोगों को ने जितने भी मूड मॉडल यूज किए हैं वह सभी बेहतरीन साबित हुए हैं अलग सस्ते स्मार्टफोन का बाजार भारत में तेजी से दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है स्मार्टफोन कीमत बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में बना रही हैं ऐसे ही एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है. जिसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 mAh बैटरी लॉन्च करने जा रही है.

Realme लॉन्च करने जा रहा है अपना न्यू वैरीअंट

रियल मी ने कम समय में बाजार में अपना दबदबा कायम कर लिया है हालांकि रियल में कंपनी जब भी अपना कोई भी स्मार्ट फोन नया लांच करती है तो नए स्मार्टफोन को लाने वाले ग्राहकों की पहले से ही भीड़ इकट्ठा हो जाती है हालांकि चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme ने भारत में अपना दबदबा कायम कर लिया है ऐसे में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. RealmeC35 स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है ट्रिपल कैमरा सेटअप और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए यह न्यू स्मार्टफोन उतार रही है फिलहाल भारत में लांच किया गया है।Redmi 10 Prime, Moto E40 और सैमसंग गैलेक्सी M12 स्मार्टफोन को टक्कर देती है स्मार्टफोन देते हुए देखा जाएगा।

क्या है इसकी कीमत

अगर हमें स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 4GB 64GB वैरीअंट के साथ 11,999 रुपये 4GB 128GB उनके साथ 12,999 रुपये इसकी कीमत रखी गई है। हालांकि स्मार्टफोन को ब्लाइंड ब्लाइंड ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर के साथ मार्केट में इसे पेश किया जा रहा है । यह फ्लिपकार्ट और रियल मी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

कैमरा क्वालिटी

अगर हम इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह फोन लड़कियों के लिए बेहद खास माना जा रहा है इस स्मार्टफोन में डुअल बैंड वाईफाई ब्लूटूथ v 5.0, 3.5 MM हेडफोन जैक टाईप सी पोर्ट और जीपीएस जैसी सारी सुविधाएं उपलब्ध है। फोन में तीन कैमरे मौजूद है इसका प्राइमरी लेंस लेंस 50 मेगापिक्सल का है इसका अक्षर 1.8 का दूसरा 2 मेगापिक्सल माइक्रो और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल ब्लैक एंड वाइट टोटल से मौजूद है स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 हैं।

Related Articles

Back to top button