टैकनोलजी

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में आ गया है Realme का नया स्मार्ट फोन, iPhone भी है फेल

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में आ गया है Realme का नया स्मार्ट फोन, iPhone भी है फेल

अगर आप एक अच्छे कैमरा क्वालिटी और अत्यधिक लुक वाले स्मार्टफोन की तलाश है, तो आपकी लिऐ Realme ने एक धासू स्मार्ट फोन मार्केट में उतार दिया है। जिसे के लुक और फीचर पर आपका दिल आजाएगा। Realme स्मार्ट फोन के दुनिया की जानी मानी कंपनी है जो अकसर बजट फ्रेंडली फोन मार्केट में लाती रहती है। एक बार फिर Realme ने एक और फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Realme C55 है। बता दे Realme ने इंडोनेशिया में इस फोन को लॉच किया है। इस फोन ने Iphon 14 Pro जैसा डायनामिक आइलैंड देखने को मिलेगा। चलिए आपको Realme C55 की कीमत, डिजाइन और फीचर्स के बारे मे जानकारी देते है

Realme C55 के स्पेशिफिकेशन

Realme C55 फ़ोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.52-इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा एक पंच-होल नॉच के भीतर स्थित है, जो डिस्प्ले का बहुत ही सुन्दर दृश्य प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इस फोन में 8GB तक Ram और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। Realme C55 के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर रहेगा. इस फोन में आपको LED फ्लैश भी मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Realme C55 में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी. चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB Type-C पोर्ट होगा। इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 11,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये क़ीमत होगी।

Related Articles

Back to top button