टैकनोलजीबड़ी खबर

Redmi स्मार्टफोन सिर्फ 500 रुपए में! इस तरह शानदार फीचर्स वाला फोन लाएं घर, धमाकेदार डील का जल्द उठाएं लाभ

फोन लेने का मन बना रहे हैं और कम कीमत पर फोन तलाश रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। कम बजट में स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो रेडमी का यह फोन बेहद कम कीमत पर घर ला सकते है। वहीं अगर आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो यहां आपको और भी शानदार डील दी जा रही है।

रेडमी के इस शानदार फोन पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन यूजर्स को Redmi 9 फोन पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi 9 के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 10999 रुपये के करीब है। लेकिन अगर आप रेडमी के इस फोन को अमेजन वेबसाइट से खरीदारी करेंगे तो इसमें आपको 14 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। 14 प्रतिशत ऑफर के बाद यह फोन आपको 9499 रुपए में मिल सकता है। वहीं इस फोन में ग्रहकों को अलग-अलग बैंक ऑफर्स भी दिया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi 9 स्मार्टफोन को आप 454 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं । वहीं आप HDFC Bank Card से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस पर 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि इसके लिए आपको 15000 रुपये की मिनिमम खरीदारी जरूर करनी है।

इस तरह आप 500 से कम में खरीद सकते हैं रेडमी का ये स्मार्टफोन!

दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आपका पुराना स्मार्टफोन ठीक-ठाक स्थिति है तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन पर 9 हजार रुपये का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

ऐसे में अगर आप पुराना फोन को एस्चेंज करके रेडमी के फोन को 499 रुपये में खरीद घर ला सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्चेंज ऑफर के लिए आपके पुराने फोन का कंडिशन ठीक होनी चाहिए। यदि आपका फोन ठीक-ठाक स्थिती में होगी तो कंपनी उसके आधार पर कीमत तय करेगी। ऐसे में आपका कीमत घटाया-बढ़ाया जा सकता है।

आपके सूचना के लिए बता दें कि Redmi 9 स्मार्टफोन पर दिए जा रहे ऑफर खबर लिखे जाने के समय का है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग साइट में फेर-बदल हो सकती है। तो जागरुक रहें और सोच समझकर खरीदारी करें।

Related Articles

Back to top button