टैकनोलजीबड़ी खबर

Upcoming Smartphones: जल्द होंगे Asus और Vivo के ये धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, इसी हफ्ते होगाी खरीदारी के लिए उपलब्ध! जानिए फोन के फीचर्स

Upcoming Smartphones June 2023: स्मार्टफोन पॉपुलर ब्रांड Asus और Vivo की ओर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि इस हफ्ते कौन से नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए चर्चा में हैं। आइए जानते हैं इन फोन्स के बारें में

Asus Zenfone 10

दरअसल Asus की ओर से इसका लेटेस्ट स्मार्टफोन Asus Zenfone 10 लॉन्च के लिए तैयार है। बता दें कि यह फोन 29 जून को मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है। वहीं Asus Zenfone 10 के बारे में अभी तक जो जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है फोन में 5.9 इंच का OLED डिस्प्ले पैनल के साथ पेश किया जा सकता है। जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन की बैटरी की बात करें तो 5000एमएएच की बड़ी बैटरी होगी जिसके साथ 67W फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलेगा।

कैमरा खासियत मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Asus Zenfone 10 में 200MP कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo X90s

दरअसल जून 2023 से सभी कोई कुछ न कुछ कर ही रहा है। वहीं इसी के साथ एक और नाम Vivo X90s को जोड़ा जा सकता है। बता दें कि यह स्मार्टफोन 26 जून बनाना है। दरअसल Vivo X90 को ही एक वेरिएंट बताया है। बता दें कि Vivo X90s में Dimesity 9200 Plus चिपसेट होने के साथ पेश किए जाने की संभाभाव नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Vivo X90s में 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले रहने की बात कही गई है। तो वहीं 120Hz का रिफ्रेश रेट फोन में हो सकता है। फोन में ट्रिपल कैमरा में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इन तस्तवीरों में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का ही टेलीफोटो कैमरा रहने की बात है।

Related Articles

Back to top button