टैकनोलजी

Vivo का नया 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के मामले में iPhone को छोड़ा पीछे, कीमत सिर्फ 12,999 रूपए

अगर आप किसी अच्छे से स्मार्टफोन की तलाश में हैं। तो आपके लिए Vivo का एक दमदार स्मार्टफोन बेहतर साबित हो सकता हैं। Vivo ने अपना T2x 5G लोंच किया हैं। जो फीचर्स और क्वालिटी के मामले में दमदार माना जा रहा हैं। ऐसा माना जा रहा है की यह स्मार्टफोन iphone को भी टक्कर देने वाला हैं। यानी की iphone जैसे स्मार्टफोन को भी इस विवो के स्मार्टफोन ने पीछे छोड़ दिया हैं।

अगर बात की जाए इसके कीमत के बारे में तो यह महज 12,999 में मिल रहा हैं। जो की काफी अच्छी बात हैं। इतने कम दाम में इतने दमदार फीचर्स और किसी स्मार्टफोन में आपको नही मिल सकते हैं। यह स्मार्टफोन आपको 5G सपोर्टेड में मिल जायेगा।

अगर बात की जाए इसके डिस्प्ले की तो आपको इस स्मार्टफोन में 6।5 इंच का डिस्प्ले मिल जायेगा। इस स्मार्टफोन में कैमरा भी काफी दमदार दिया गया हैं। इसमें आपको 50 MP + 2 MP ड्यूल कैमरा भी मिल जायेगा। इसके अलावा 8 MP का फ्रंट कैमरा आपको मिल जाता हैं।

इस स्मार्टफोन की सबसे अच्छी बात यह है की इसमें आपको 5000 mAh की बेटरी मिल जाती हैं। जो की काफी अच्छी बात हैं। इतने कम दाम में 5000 mAh की बेटरी मिलना बड़ी बात है। यानी की आपकी बेटरी चार्जिंग समस्या काफी हद तक कम हो जाती हैं। इसके अलावा कंपनी आपको फ़ास्ट चार्जिंग भी दे रही हैं।

अगर बात की जाए इसकी इन्टरनल मेमोरी के बारे में तो आपको 128 GB तक की इन्टरनल मेमोरी मिल जाती हैं। इसके अलावा आप 1 TB एक्स्पैन्डेबल भी कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे गजब बात यह है की आपको 6 GB रैम मिल जाएगी। यानी की इंटरनेट स्पीड के मामले में यह स्मार्टफोन दमदार साबित होने वाला हैं।

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। तो आप ऑनलाइन माध्यम से ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफोर्म पर से आसानी से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को खरीदना आपके लिए फायदे का शोदा साबित हो सकता हैं।

Related Articles

Back to top button