टैकनोलजी

Vivo Drone Flying Camera Smartphone: कैमरा के मामले में सबका बाप बना वीवो का नया 5G स्मार्टफोन, 200 मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा सेटअप

मार्केट ने दनादन फोटो खींचने वाला ड्रोन फ्लाइंग कैमरा हुआ लॉच , Vivo का यह फोन लड़कियों से लेकर लडको तक को खूब दिल चुरा रहा है,यह फोन में 120W तक का फास्ट चार्जर और काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ यह मार्केट में नजर आ सकेगा,जो यह फोन मार्केट में खूब धूम मचाने आ रहा है,यह फोन लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है।

Vivo drown flying cammera फोन स्पेसिफिकेशन

Vivo drown flying cammera फोन में 6.7 इंच की बड़ी साइज डिस्पले देखने को नजर आ सकता है,और वही इस फोन में 144Hz तक का रिफ्रेश में इस फोन में देखने को नजर आ सकता है।

Vivo drown flying  स्टोरेज

Vivo drown flying cammera फोन में 16 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ फोन में परफॉमेंस के लिए क्वालोकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर और यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ रन करता है।

Vivo drown flying cammera कैमरा क्वालिटी

 

Vivo drown flying cammera फोन 200एमपी तक का मेन प्राइमरी ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ नजर आ जाता है,और फोन में काफी दमदार जबरदस्त सेल्फी कैमरा के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकता है।

Vivo drown flying cammera फोन पावर

Vivo drown flying cammera स्टोरेज में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 120w तक का फास्ट चार्जर इस फोन के साथ नजर आ जाता है।

 

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button