टैकनोलजी

Vivo Nex Dual Display Features: 200 मेगापिक्सल कैमरा 256GB स्टोरेज, लॉन्च हुआ वीवो का नया 5G स्मार्ट फोन

मार्केट में vivo कम्पनी ने साल 2018 में पहला ड्यूल डिस्प्ले के साथ 5G स्मार्ट फोन को लॉच किया था,जो की इस फोन की खास वजह यह की इस फोन में दोनो तरफ स्क्रीन देखने को नजर आ जाती है,जो यह फोन लोगो को काफी आकर्षित करता है साथ ही यह स्मार्टफोन लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है,वही इस फोन को चीन मार्केट में पेश किया गया था वही अब इस फोन को भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारिया शुरू है।

 

 

Vivo dual display फोन स्पेसिफिकेशन

 

 

Vivo dual display फोन में 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 144Hz तक का रिफ्रेश रेट देखने को नजर आ जाता है और इस फोन में डिसप्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 देखने को नजर आ जाता है और फोन में परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर के साथ इस फोन में 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज इस Vivo dual display फोन में देखने को नजर आ जाता है।

Vivo dual display फोन कैमरा क्वालिटी

 

 

Vivo dual display फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 200एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 48एमपी का सेकंडरी कैमरा के साथ 8एमपी के साथ 5एमपी का सपोर्टिव कैमरा के साथ इस फोन के फ्रंट में 50एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

 

Vivo dual display फोन पॉवर

 

Vivo dual display फोन में पावर के लिए 6000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 80w तक का सुपर फास्ट चार्जर देखने को नजर आ जाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button