टैकनोलजी

Vivo V30e 5G Smart Phone: बढ़ियां बैटरी और स्टोरेज के साथ लड़कियों को दीवाना बना रहा वीवो का 5G स्मार्टफोन, जानिए बाकी डीटेल्स

Vivo V30e 5G phone: अगर आपको भी सबसे पतला फोन लेने के लिए विचार बना रहे है,तो वह आपकी लिए अच्छी खबर हो सकती है, Vivo पेश करने जा रहा सबसे पहला फोन जो vivo V30e के नाम से यह फोन जाना जा सकेगा,यह बाइक काफी आकर्षक लुक के साथ पेश किया जा सकता है,और यह फोन लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है, Vivo के इस स्मार्टफोन में काफी दमदार और बेहतरीन फीचर भी देखने को मिल सकते है,और इस इस फोन की ज्यादा कीमत भी देखने को नजर नही आ सकेगी यह फोन को कम दाम के साथ किफायती बजट के साथ यह फोन पेश किया जा सकेगा।

 

Vivo V30e 5G phone के लॉच होने से पहले डिवाइस के कुछ फीचर्स की जानकारी आ चुकी है,जो इस vivo V30e 5G phone में 2X पोर्टेट आरा लाइट के साथ यह फोन लॉच किया जा सकता है और इस फोन को जेम कट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकेगा, Vivo का यह फोन बेहद पतला होने के साथ काफी धांसू स्टाइलिश लुक के साथ पेश किया जा सकेगा,फोटो ग्राफी के लिए फोन में Sonu IMX882 सेंसर देखने को मिल सकेगा।

 

 

Vivo के इस फोन के फ्रंट में 50MP का EYE AF सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है,यह फोन में 5500mAh तक की बैटरी और फोन में लॉन्ग लास्टिंग एक्सपीरियंस के लिए बेहतरीन डैमेशन के साथ लाइफस्पेन का उपयोग किया जा सकता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button