Trending

Honda Activa 7G बनी पापा की पारियों की पहली पसंद, एक दम कमाल का लुक

Honda Active 7G Scooter: मार्केट में होंडा कम्पनी की Activa 7G काफी शानदार धांसू लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ यह स्कूटर मार्केट में धमाकेदार एंट्री ले सकेगी तो वही यह स्कूटर में काफी नई टेक्नोलॉजी के अच्छे खासे फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो लोगो को बेहद ही आकर्षक कर सकते है,और यह स्कूटर लड़कियों को काफी पसंद भी आ सकती है।

Honda Active 7G Scooter फीचर्स

Honda Active 7G Scooter के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में काफी प्रीमियम और नई टेक्नोलॉजी के साथ इस स्कूटर का फीचर्स नजर आ सकते है,जो की यह स्कूटर ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,सेल्फ स्टार्ट ऑनली,call/ एसएमएस अलर्ट,स्क्रीन और अन्य नए फीचर्स इस Honda Active 7G स्कूटर में देखने को मिल सकेगे।

Honda Active 7G इंजन पॉवर

Honda Active 7G स्कूटर के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में काफी दमदार तगड़ा इंजन देखने को मिल सकेंगा जो काफी अच्छा खासा परफॉमेंस के साथ यह नजर आ सकेगा,जो 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टर के साथ यह स्कूटर का इंजन देखने को मिल सकेगा,जो 7.79 बीएचपी की पावर और 8.85 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा तो वही इसमें काफी अच्छा माइलेज भी देखने को नजर आ सकता है।

Honda Active 7G स्कूटर कीमत

Honda Active 7G स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की मार्केट में कीमत 80 हजार रुपए के लगभग शुरआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button