Trendingमनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Episode 10 May: दादी का टूटेगा लकी पेन और अनुपमा की होगी एंट्री, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 May Written Update : टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, दरअसल आपको बता दे की पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनुपमा की एंट्री अगले एपिसोड में देखने को मिलने वाली है। दरअसल अगले एपिसोड में दादी-सा पहले मनोज पर चिल्लाएंगी और फिर आर्यन से पेन मंगवाएंगी।

 

आर्यन, कृष की मदद से ढेर सारे पेन लेकर आएगा, लेकिन कोई भी पेन काम नहीं करेगा। रूही आर्यन और कृष की चाल समझ जाएगी। वह खुद अपने कमरे में जाएगी और वहां से अपना लकी पेन लेकर आएगी। किंतु पेन लाते वक्त रूही का पैर फिसल जाएगा और पेन गिर जाएगा। रूही को बचाने के चक्कर में अरमान आगे बढ़ेगा और पेन के ऊपर पैर रख देगा। इस तरह, रूही का लकी पेन टूट जाएगा।

 

अनुपमा की होगी एंट्री

दरअसल आपको बता दे की आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा ये सब सपने में देख रही थी। वह नींद से उठेगी और घबरा जाएगी और तभी उसके फोन पर अनुपमा का कॉल आएगा। अनुपमा, ‘सुपरस्टार शेफ’ से मिले पैसों के बारे में पूछने के लिए अभिरा को कॉल करेगी। हालांकि, अभिरा की आवाज सुनकर वह समझ जाएगी कि वह परेशान है। ऐसे में अनुपमा उसे समझाएगी और अभिरा खुश हो जाएगी।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button