उत्तर प्रदेशक्राइम

4 युवकों ने गंगा आरती देखने आई नाबालिक युवती का किया गैंगरेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 युवकों ने गंगा आरती देखने आई नाबालिक युवती का किया गैंगरेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उतर प्रदेश के वाराणसी में एक 17 साल की नाबालिक लडकी के साथ गैंग रैप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ल़डकी गंगा आरती देखने गई थी। इस ममाले की जांच कर रहें। कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया के लडकी बनारस गुमने आई थी। यहां 4 लोगों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और गैंगरेप को अंजाम दीया।

कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया के महज 10 घंटे के अंदर ही चारो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी की मुताबिक लडकी 19 तारीख को गंगा आरती देखने आई थी। यहां 4 युवक ने उसे पकड़ के उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दीया।

यह चारो आरोपी यहां तक नहीं रुके। उन्होंने रैप करने के बाद लड़की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीया। जैस ही पुलीस को इस बात की ख़बर मिली वैसे ही पुलिस ने करवाही कर 4 आरोपियों को 10 घंटे के अंदर ही दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि सूरज कुमार गौड़, गोलू गौड़ उर्फ सुनील गौड़, सुनील कुमार पटेल उर्फ नानक और नागेंद्र ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. यह वीडियो पीड़िता के भाई को मिला था।

इस मामले पर एडिशनल कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया कि लड़की बनारस घूमने आई थी. रात करीब 9 बजे वह घर वापस जा रही थी. इसी दौरान 4 लड़कों ने उसके साथ दु‌र्व्यवहार किया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महज 10 घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।.

Related Articles

Back to top button