उत्तर प्रदेशबड़ी खबरराष्ट्रीय

कर्मचारियों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, 52 दिनों का मिलेगा अवकाश, जारी हुई लिस्ट

उत्तरप्रदेश में गोरखपुर विश्वविद्यालय (Gorakhpur University) में दिये जाने वाले कर्मचारियों की अवकाश (Employees Holiday) लिस्ट जारी कर दी गई है। गोरखपुर विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को इस साल मौज-मस्ती करने के लिए जमकर अवकाश दिये जा रहे हैं। जिसके कारण उन्हें एक साल में तक़रीबन 2 माह तक का अवकाश मिलेगा। जिसमे वे कार्यालय के कार्यों से मुक्त रहेंगे और छुट्टियों का लाभ उठा सकते हैं।

53 दिनों का Employees Holiday
गोरखपुर विश्वविद्यालय ने कर्मचारियों के वार्षिक कैलेंडर में छुट्टियों की पूरी जानकारी दी है। जिसके द्वारा कर्मचारियों को वार्षिक कैलेंडर के अनुसार कुल 52 दिनों का अवकाश मिलेगा जिसमे वे अपनी छुट्टियों का आनंद उठा सकते हैं।
इसकी जानकारी गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रोफेसर विश्वेश्वर प्रसाद द्वारा दी गई है।

त्योहार एवं साप्ताहिक होगा अवकाश
गोरखपुर विश्वविद्यालय (गोरखपुर यूनिवर्सिटी) ने अपनी वार्षिक कैलंडर में छुट्टियों की लिस्ट जारी कर दी है। गोरखपुर विश्वविद्यालय प्रशासन ने बताया है कि कैलेंडर में जो अवकाश तय किए गये हैं उनमें साप्ताहिक अवकाश यानी शनिवार और रविवार के अवकाश के साथ साथ त्योहारों एवं जयंती के अवसर पर मिलने वाले अवकाश तय किए गये हैं। जबकि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा यह भी कहा गया हैं की कर्मचारियों की आवश्यकतानुसार कुछ और अवकाश दिये जा सकते हैं। जबकि वर्ष भर में होने वाले अवकाशों की लिस्ट जारी की जा चुकी है। इन अवकाशों के अलावा भी कर्मचारी वेकेशन अवकाश ले सकेंगे।

Related Articles

Back to top button