उत्तर प्रदेशदिल्लीराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

मोदी सरकार के साथ शामिल होगे कुमार विश्वास, BJP की तरफ से लड़ेगे चुनाव ? दिया जवाब

नई दिल्ली। देश भर में मशहुर कवि व कथा वाचक कुमार विश्वास को लेकर तमाम बाते सामने आ रही है। साथ ही कई प्रकार के दावे भी उनकी राजनीतिक सफर को लेकर लगाएं जा रहे है। जिसको लेकर राजनीतिक अटकले भी तेज होती जा रहीं है। वही खुद कुमार विश्वास ने इसको लेकर बढ़ा खुलासा किया है। जिसके बाद उनकी राजनीतिक सफर को लेकर चल रही खबरो पर उनकी प्रतिक्रिया बताई जा रही है।

बीजेपी से लड़ेगें 2024 चुनाव

दरसअल कवि कुमार विश्वास को लेकर चर्चा हो रही है कि इस बार वो 2024 लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के टीकट पर लड़ेगें। जिसको लेकर तमाम कवायते लगाई जा रही है वही उनकी राजनीति से जुड़ी कई प्रकार की चर्चा फिलहाल सुर्खियों में जिसको लेकर खुद कवि कुमार विश्वास ने एक मीडिया कार्यक्रम में द लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में नया खुलासा किया है।

कवि कुमार विश्वास ने कहा कि

बीजेपी से लड़ेगें 2024 चुनाव वाले सवाल पर कुमार विश्वास ने कहा कि, मैं दो दर्जन बार चुनाव लड़ चुका हूं। जब भी मैं एयरपोर्ट जाता हूं तो सीआरपीएफ वाला चलते चुनाव में मुझसे पूछता है कि और भाई साहब कहां से? कई बार खबरें प्लेस भी करवाई जाती हैं। साथ ही उन्होने कहा कि, मैं जिस राजनीतिक संगठन में पहले काम करता था वहां के जो मेरे महत्वपूर्ण साथी थे, वो खबर प्लेस कराते थे। उसमें से एक तो मीडिया से आए थे, तो उनके पोल्स थे हर चैनल में। और दूसरे को आदत पड़ गई थी। वो क्या करते थे, खबर प्लेस कराते थे। चरित्रहत्या करनी है, तो खबर प्लेस करा दो.’

मैं किसी भी संस्थान में जगह नहीं घेरना चाहता

कुमार विश्वास ने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में खबर चल रही थी कि समाजवादी संपर्क में हैं। जबकि कुमार विश्वास ने बताया कि तब वह सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बुलावे पर पुस्तक विमोचन में गए थे साथ ही कहा कि अब तो ये खबर चलाने वाले जानें साथ ही उन्होने कहा कि “वो लोग बड़े जजमेंटल होते हैं जो कहते है कि मैं ये नहीं करूंगा, मैं वो नहीं करूंगा। आपने उनका हाल तो देख ही लिया है। उन्होंने कहा कि जीवन की सहजता आपको जैसे ले जा रही है, आपको जो अच्छा लगता है उसको पूरे मन के साथ करिए। मैं किसी भी संस्थान में जगह नहीं घेरना चाहता.”

Related Articles

Back to top button