Viralउत्तर प्रदेश

सुहागरात के बाद चीखती हुई आई दुल्हन बाहर, थाना पंहुचा मामला, टूटू गई शादी

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सुहागरात की अगली सुबह होते ही दूल्हा दुल्हन शादी तोड़ने के लिए थाने पहुंच गए। मात्र कुछ घंटे पहले अग्नि को साक्षी मानकर दोनों ने सात जन्मो तक रहने की बात कबूली थी।जो कि कुछ घंटों बाद पूरी तरह गलत साबित हुई। जब इसके पीछे का राज खुला तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया?


यह पूरा मामला वृंदावन कोतवाली इलाके के गौरव नगर का है।यहां के रहने वाले आनंद अग्रवाल की शादी हरियाणा के होडल निवासी की रहने वाली रेखा के साथ तय हुई थी। बारात के लिए 10 मई की तारीख को चुना गया था। बेटी की शादी को लेकर घर में चारों तरफ खुशियों का माहौल था। हंसी-खुशी बारात लेकर लोग लड़की वालों के घर पहुंचे।

लड़की वालों ने बारात का स्वागत धूमधाम से किया शादी की तमाम तरह की रस्में हिंदू रीति रिवाज के साथ पूरी की गई। इसके पश्चात 11 मई की सुबह विदाई की रस्म भी निभाई गई। बहु अपने ससुराल पहुंची तो इंतजार में बैठी मां नर्मदा रिश्तेदार संगीत परिवार पड़ोसी की महिलाओं ने दुल्हन का स्वागत किया।



अभी तक सब बढ़िया चल रहा था कहानी में ट्विस्ट शुक्रवार की सभा यानी की सुहागरात की अगली सुबह देखने को मिला। सुबह घर के लोग नई नवेली बहू के उठने का इंतजार कर रहे थे ताकि कुछ हंसी मजाक किया जाए किंतु सुबह बहू जागी तो घर में अलग तरह का माहौल था।


दरअसल सुबह जब बहू उठी तो अपने घर में सभी लोगों को गाली गलौज देना शुरू कर दिया उसकी इस हरकत पर घर में माहौल एकदम खराब हो गया पहले तो लोगों ने उसे काफी समझाने की कोशिश की लेकिन जब बहू ने बात नहीं मानी तो यह मामला थाने तक पहुंच गया यहां बहू के भाई ने जो खुलासा किया उसे सुनने के बाद लड़की वालों के पैर जमीन में धंस गए।

पहले पति ने बताया कि पत्नी पूरी तरह पागल हो चुकी है। इसका मानसिक संतुलन खराब है ।उसके साथ झूठ बोलकर यह रिश्ता किया गया है। उसे फंसाया गया है। इस पर लड़की के भाई ने तो उसे पहले समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन जब बात नहीं बनी तो उसने स्वीकार किया कि उसकी बहन मानसिक रूप से स्वास्थ्य नहीं है। लड़का पक्ष धोखाधड़ी करने पर कार्यवाही की मांग कर रहा है बाद में शादी तोड़ने पर राजीनामा को लेकर दोनों पक्ष तैयार हुए हैं।

Related Articles

Back to top button