उत्तर प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

UP municipal Elections 2023: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में डाला वोट मायावती ने लखनऊ में, मतदाताओं से की गई खास अपील

राज निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने कहा स्वतंत्र एवं पर धरती से चुनाव कराए जा रहे हैं किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए आगे उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था फैलाने वाले संधिया व्यक्तियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और नजर रखी जा रही है।

सहारनपुर आगरा झांसी मुरादाबाद लखनऊ देवी पटना गोरखपुर एवं वाराणसी मंडल के साथ सभी 37 जिलों समेत आज मतदान इन जिलों में हो रहे हैं।

सुबह 7 बजे से शुरू हुई वोटिंग

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के लिए आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है पहले चरण में जो मंडलों के 37 जिलों में मतदान हो रहे हैं इस मौके पर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह पहले मतदान उन्होंने गौरव पूर्ण पहुंचकर किया प्रदेश के पूर्व सीएम बसपा प्रमुख मायावती भी लखनऊ पहुंचकर उन्होंने अपना मतदान किया।

सुबह लखनऊ में मतदान के बाद भाजपा प्रमुख मायावती ने कहा पार्टी बिना किसी के समर्थन अकेले मैदान में उतरी है उन्होंने कहा उम्मीद जताई कि पार्टी को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलेगी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे कहा प्रदेश का हर एक युवा हर एक नागरिक अपना मतदान का उपयोग जरूर करें हर एक व्यक्ति को मतदान करना अनिवार्य है।

Related Articles

Back to top button