Viralउत्तर प्रदेश

UP Police Stunt: उत्तर प्रदेश के पुलिसकर्मी ने बाइक में किया स्टंट, वीडियो आया सामने

UP Police Stunt: आजकल हर कोई बाइक से अलग-अलग कर्तव्य स्टंट करते हुए नजर आता है फिलहाल यह गैरकानूनी के अंतर्गत आता है अगर ऐसे में आपको सुनाई दे की कानूनी ही इस नियमों का दुरुपयोग कर रहा है। तो आपको कैसा लगेगा जी हां आपने सही सुना आप उत्तर प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल नागरिक की तरह ही नियमों को तोड़ते हुए नजर आए वह सड़कों पर स्टंट बाजी करते हुए दिखाई दिए सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आप सभी को ज्ञात होगा कि सर्वजनिक सड़कों पर यानी कि किसी भी स्थान पर स्टैंड करना 11 कानूनी के अंतर्गत आता है हल्के आम नागरिक और कोई भी अधिकारी इस नियम के वैध नहीं है हर कोई नियम का पालन करना अनिवार्य होता है बहुत से लोगों को गंभीरता से नहीं लेते हैं ऐसे में एक मामला सामने आया है जो कि आपको सुनकर बेहद आशा जनक होगा पुलिस कांस्टेबल अपनी स्टंट करने लगा यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो गोरखपुर में तैनात कांस्टेबल संदीप कुमार चौधरी का है जो की वर्दी पहनकर रेसिंग बाइक को चलते हुए नजर आ रहे हैं और भी समय-समय पर स्टैंड भी कर रहे हैं ऑडियो डायलॉग भी वे मार रहे हैं जिसमें लड़की पूछती है कि क्या आप अपने दुश्मनों से नहीं डरते तो जिस पर भी जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं कि दुश्मन से क्या डरना मौत तो एक न एक दिन आएगी आज नहीं तो कल जरूर जाना है।

हालांकि वीडियो की देखकर पुलिस अधिकारियों ने इसे संज्ञान लिया डॉ गौरव इस संबंध में आई शिकायतों को प्रतिक्रिया देते कार्रवाई की चौबे वास्तव में इस वीडियो को लोड किया है यह वीडियो 8 फरवरी 2023 का है जो कि सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो को संज्ञान में लेते हुए देखा गया कि यह कानूनों का उल्लंघन कर रहा है।

Related Articles

Back to top button