उत्तर प्रदेश

Vande Bharat Express: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, ट्रेन को हुआ काफी नुकसान

इन दिनों वंदे भारत पूरे भारत में अपने पांव पसार रही है धीरे-धीरे वह पूरे भारत में अपना जाल बिछा रहे ऐसे में गोरखपुर से लखनऊ जा रही है वंदे भारत एक्सप्रेस पर रविवार को पत्थरबाजी कुछ उपद्रवियों करने लगे इस बार उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कुछ उपद्रवियों ने घटना को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश वंदे भारत एक्सप्रेस पर रविवार को एक बार फिर से पत्थरबाजी की गई ले वंदे भारत गोरखपुर से लखनऊ की ओर जा रही थी और वही बाराबंकी में कुछ उपद्रवियों ने इस घटना को अंजाम दिया अचानक से पत्थरबाजी करने लगे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साहब के पास रेलवे स्टेशन के पास हुई।

पत्थरबाजी से कई डब्बों को नुकसान हुआ है खेड़िया के काश तक टूट गए हैं। फिलहाल किसी यात्रियों को नुकसान नहीं पहुंचा है ना ही कोई यात्री घायल होने की अभी तक कोई सूचना आई है पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है लोगों को लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दायर कर लिया है सीसीटीवी के माध्यम से पथरी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की कोशिश की जा रही है।

इस रूट पर चौथी बार कि गई पत्थरबाजी

जब से वंदे भारत एक्सप्रेस गोरखपुर से लखनऊ की ओर जाने लगी है तब से 1 महीने में लगभग 4 बार ट्रेन के ऊपर पत्थरबाजी की गई है। हालांकि सबसे पहले 7 जुलाई को इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था।

उसके 4 दिन बाद ही अयोध्या के सुहावल वाला स्टेशन पर स्क्रीन पर पत्थरबाजी की गई इसके बाद से 17 जुलाई को गांव में नियम गढ़ रेलवे स्टेशन पर पत्थर फेंकने जैसी वारदात सामने आई वहीं तीसरी बार 3 अगस्त को गोरखपुर के वाशिंग यार्ड में एक कुली ने पत्थर खाता में चौथी बार सफेदाबाद में यह घटना सामने आई है।

Related Articles

Back to top button