Viralउत्तर प्रदेश

Domino’s के डिलीवरी बॉय ने महिला कस्टमर को Whatsapp पर किया प्रपोज, पुलिस ने लिया एक्शन

इन दिनों एक घटना काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यह घटना उत्तरप्रदेश की जहाँ एक Domino’s के डिलीवरी बॉय ने कस्टमर को Whatsapp पर प्रपोज किया। जिसके चलते यह घटना पुरे क्षेत्र में फ़ैल गई है। और चारो तरफ इसी के बारे में चर्चा हो रही हैं।

दरअसल बात यह है की उत्तरप्रदेश की रहने वाली कनिष्का दाधीच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो उपलोड की हैं। जिसमे Domino’s के डिलीवरी बॉय के साथ कनिष्का दाधीच की कुछ चैट हैं। इस चैट में Domino’s का डिलीवरी बॉय लड़की को प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा हैं। प्रपोज करने वाले Domino’s के डिलीवरी बॉय का नाम कबीर बताया जा रहा हैं। इस घटना के बारे मे लोगो तब पता चला जब कनिष्का दाधीच ने Whatsapp चैट का फोटो ट्विटर पर अपलोड किया।

इस घटना के बाद कस्टमर कनिष्का दाधीच अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इस घटना को लेकर उत्तरप्रदेश पुलिस ने हस्तक्षेप किया हैं।

Domino’s के डिलीवरी बॉय ने चैट में लिखा है की मुझे क्षमा करे, मेरा नाम कबीर है, कल में आपको पिज़्ज़ा देने के लिए आया था, मै वही हूँ, आप मुझे खूब पसंद आये। इस प्रकार के मेसेज के बाद लोग डिलीवरी बॉय और Domino’s पर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हालाँकि Domino’s का कहना है की यह मेसेज डिलीवरी बॉय ने अपनी भावना व्यक्त करने के लिए किया हैं। लेकिन फिर भी इस मामले में जांच करने की कोशिश Domino’s के द्वारा की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button