Viral

8 पुरुषों के 11 बच्चों की मां बन चुकी है महिला, सोशल मीडिया पर किया खुलासा और 19 बच्चों की मां बनने की कर रही प्लानिंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने पूरे इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। आपने सोशल मीडिया पर खुद को काफी अजीबोगरीब वीडियो देखे होंगे, लेकिन शायद आपने पहले कभी इस तरह की वीडियो देखी हो जिसमें एक महिला ने खुलासा किया है कि आठ पुरुष के साथ संबंध बना चुकी है, इतना ही नही बल्कि इन्होंने 11 बच्चे भी पैदा किए हैं।

दरअसल यह वीडियो टिक टॉक पर अपलोड हुआ है। वीडियो में नज़र आ रहीं महिला का नाम फाई है, और यह अमेरिका में रहती है। बता दे फाई नामक इस महिला का टिक टॉक पर अकाउंट है और वहां ये अक्सर अपने बच्चों के साथ वीडियो सांझा करती रहती हैं। महिला ने इस बात का खुलासा किया है कि ये सभी बच्चे किसी एक बाप के नहीं, इन बच्चों के आठ पिता है। महिला का कहना है कि 8 अलग-अलग पतियों के बच्चों को जन्म देने के पीछे एक कारण छिपा हुआ है।

lady

अगर उनके सभी बच्चों के सिर्फ एक पिता होते तो उनके मर जाने या छोड़कर चले जाने के बाद उनके और उनके बच्चे दोनों अकेले पड़ जाते, लेकिन अब 8 में से 1,2 या 3 पति चले जाते हैं या उनकी मृत्यु हो जाती है, तो उन्हें किसी बात का गम नहीं होगा, क्योंकि इनके बाद भी बच्चों के सर पर पिता का साया बना रहेगा। महिला वीडियो में बताती है कि यह सिलसिला अभी यूं ही चलता रहेगा। महिला ने बताया कि उनका प्लेन 30 बच्चे पैदा करने का है, और इन बच्चों के पिता भी अलग-अलग होंगे। अलग-अगले पतियों के चुनाव के लिए भी महिला ने सोचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button