Viral

सावधान हो जाए! 20 पेग शराब पीकर सो गई महिला नीद खुलने के बाद करना पड़ा पैर, जानिए कारण

Viral stories: शराब पीना किसी भी हाल में सही नहीं माना जाता है। नहीं सिर्फ यह आपको मानसिक तौर पर बल्कि आपको शारीरिक तौर पर भी बेहद नुकसान पहुंचाता है। शराब के कारण अच्छे से अच्छे व्यक्ति भी पूरी तरह बर्बाद हो जाते हैं शराब पीने की वजह से लोगों को कैंसर जैसी गंभीर बीमारियां भी हो जाती है। वहीं इस की दर से पैसों का नुकसान अलग होता है किंतु इसके बाद भी लोग शराब की लत को छोड़ पाने में असमर्थ है।

पी सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने शराब की लत को इंटरनेट पर लोगों के साथ शेयर किया उसने कहा कि कैसे इस लत के कारण उसने अपने पैर गवाने पड़ सकते थे। शराब पीने की लत के कारण महिला को ही तरह अपाहिज हो सकती थी। ऐसे में आपके दिमाग में भी ही ख्याल आ रहा हूं घर की शराब पीने से पैरों का क्या संबंध है। असल मे इस महिला ने एक बार में जमकर शराब पी ली इसके बाद बड़े ही अजीबोगरीब पोजीशन में वह महिला बेहोश हो गई और कई घंटों बाद जब इसकी आंख खुली तो उसके पैर जुड़े रहने की वजह से खोलो का संचार रुक गया था। इस वजह से डॉक्टर ने चिंता जताई कि कहीं महिला के पैर काटने ना पड़ जाए।
36 वर्षीय जूलिया एंडरसन मैं अपनी स्टोरी सोशल मीडिया पर लोग का साथ शेयर की। दरअसल यह घटना वर्ष 2020 की है जूलिया ने कहा कि एक बार मैंने करीब 20 पैग शराब पी ली थी। इसके बाद मेरे को नींद नशे में बहुत ज्यादा नींद आ रही थी और मैंने अपने पैरों को होल्ड किया और उसी तरह मैं नशे की हालत में सो गई। जब अगली सुबह में उठी तो मैंने पाया कि कई घंटों तक मेरे पैर में ब्लड सप्लाई ना होने के कारण मेरा पैर फूल गया था मुझे फौरन अस्पताल ले जाया गया।
जूलिया को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी कई तरह के टेस्ट और एक्सरे करवाए गए। जांच के दौरान पता चला है कि पूरी रात एक ही तरह से सोने के कारण उसके पैर में खून जम गया था। फॉरेन डॉक्टर नहीं उसकी सर्जरी की और उसके मसल्स में एक कट लगाया जिससे उसकी स्वेलिंग पहले से कम हो गई और जो थक के जमे हुए थे वह पूरी तरह हट गए। जूलिया को कम से कम 5 हफ्तों तक अस्पताल में रहना पड़ा था इसकी वजह से लोगों को अवेयर करने के लिए उसने सोशल मीडिया पर अपने स्टोरी शेयर की थी

Related Articles

Back to top button