Viral

दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद ससुराल वालों के सामने कमरे में कर डाला कांड, देखकर दंग रह गए लोग

अभी शादी का समय चल रहा है। और ऐसे में शादी को लेकर काफी विडीयो सोशल मीडिया पर वायरल होते है। जिसमें कई बार हम दूल्हा-दुल्हन का धांसू डांस देखते है। तो कई बार दूल्हा और दुल्हन की शानदार एंट्री देखते है। इस तरीके के काफी विडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते है।

इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। और विडियो को काफी अधिक कमेंट और लाइक मिल रहे है।

दुल्हन ने लगाए भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके

विडियो में दुल्हन ने जमकर ठुमके लगाए है। दुल्हन ने अपने दूल्हे के सामने ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद सारे लोग दुल्हन की तारीफ करने लगे। विडियो में दिखाया गया है कि शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग दुल्हन को डांस करने के लिए कहते है। उस समय दुल्हन का दूल्हा भी कमरे में उसके सामने खड़ा होता है। परिवार वालों के कहने पर दुल्हन भोजपुरी गाने पर डांस करना शुरू करती है। दुल्हन को डांस करते हुए देखकर दूल्हा भी डांस करना शुरू करता है। दूल्हा और दुल्हन एक साथ भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाते है।

विडियो तेजी से वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर इस कपल का डांस लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस विडियो की मुख्य बात यह है कि दुल्हन के ससुराल वाले दुल्हन को डांस करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है। दुल्हन के प्रति ऐसा प्रेम भरा व्यवहार लोगो को काफी पसंद आ रहा है। इसलिए काफी लोग इस विडियो को तेजी से वायरल कर रहे है। यह विडियो ranjaykumar87 ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभी तक इस विडियो को 16 हजार से भी अधिक लाइक मिल चुके है। जो कि काफी अच्छी बात है। इस विडियो को देखने के बाद काफी लोगो ने अच्छे अच्छे कमेंट भी किए है।

Related Articles

Back to top button