Viral

शादी के बाद कैमरे के सामने फोटो खिंचवाते खिंचवाते दूल्हा दुल्हन हुए बेकाबू, एक दूसरे को करने लगे किस

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। फिर वह किसी की शादी की वीडियो हो या फिर किसी के डांस की वीडियो हो। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ वीडियो को तो काफी प्यार मिलता है। लेकिन काफी वीडियो ऐसे होते है। जो बदनाम हो जाते है। क्योंकि वीडियो में हरकत ही ऐसी की हुई होती है। कि काफी वीडियो बदनाम हो जाते है। ऐसे वीडियो कमेंट भी अच्छे नही मिलते है। अब वीडियो को प्यार मिलना या बदनाम होना यह तो वीडियो पर डिपेंड करता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल बात यह है कि वायरल वीडियो किसी की शादी का है। और वीडियो में दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे है। वीडियो में दूल्हा दुल्हन अपना फोटोशूट करवा रहे है। और फोटोग्राफर के कहे अनुसार अलग अलग पोज दे रहे है। इसके बाद फोटोशूट के दौरान फ़ोटो खींचते समय ही दूल्हा दुल्हन अपने आप पर से आपा खो बैठते है। और अनकंट्रोल होकर एक दूसरे को कैमरे के सामने ही किस करने लगते है।

फोटोग्राफर ने उन दोनों को कहा कि बस हो गया। पोज ले लिया गया है। फिर भी दूल्हा दुल्हन किस करना जारी रखते है। और कैमरे के सामने किस करते रहते है। यह दोनों किस करने में इतने मशगूल हो गए कि इनको खुद को पता नही था कि क्या हो रहा है।
यह सब देखकर थोड़ी देर के लिए तो फोटोग्राफर वहां से भाग गया। लेकिन जब फोटोग्राफर वापस लौटा तो दूल्हा दुल्हन अपनी सही पोजिशन में आ चुके थे। तब जाकर थोड़ा फोटोग्राफर को शांति हुई।

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट bong _teenagers के द्वारा शेयर किया गया है। जिसको अभी तक काफी लोगो ने पसंद किया है। और काफी कमेंट भी मिले है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 70 हजार के करीब लाइक मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button