Viral

Akshara Singh का नया वीडियो हुआ बड़ी ही तेज़ी से वायरल, इस बार बनी निरहुआ की पत्नी देखे

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में अक्षरा सिंह का अपने बॉयफ्रेंड की साथ एक MMS वायरल हुवा था। जिस की चलते वो काफी चर्चा में थी, एक बार फिर अक्षरा सिंह और भोजपुरी स्टार निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस में अक्षरा सिंह निरहुआ की पत्नी बनी हुई है। दरहसल ये वीडियो अक्षरा सिंह की आने वाले अगली फिल्म का वीडियो है। लंबे समय के बाद अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म में वापसी करने जा रही है और इस बार भोजपुरी फिल्मो की सुपरस्टार निरहुआ की साथ बड़े परदे पर आग लगा रही है। इस फिल्म में अक्षरा सिंह निरहुआ की पत्नी का किरदार निभानि वाली है।

फिल्म का नाम ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ है। पराग पाटिल निर्देशक में ये फिल्म बनी है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म को देखनी के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे है। फिल्म का ट्रेलर दर्शको के बिच धमाल मचा रहा है। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर जम की शेयर भी किया जार रहा है। आपको बता दे की इस फिल्म में निरहुआ एक घरेलू वैज्ञानिक का किदार निभाते नजर आएंगे। वैज्ञानिक हर बार कोई न कोई प्रयोग करते रहते है और फ़ैल हो जाते है। अक्षरा सिंह के अलावा निरहुआ के साथ यह फिल्म में श्रुति राव भी नज़र आनेवाली है। निरहुआ यह फिल्म में दो दो अभिनेत्री के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले है।

क्या है फिल्म की कहानी,?

‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म की कहानी एक ग्रामीण वैज्ञानिक की कहानी है। जो घरेलू प्रयोग करता रहता है। बार बार असफल होने के बाद भी हार नहीं मानता। फिल्म में श्रुति राव भी है जो निरहुआ और उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है। अक्षरा सिंह और उनके रिस्ते के बिच खलल करते दिखाई दे रही है। ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म ट्रेलर से तो साफ सुथरी मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फिल्म लग रही हैऔर फिल्म के मेकर्स भी यही दावा कर रहे है।

Related Articles

Back to top button