Viral

इंटरव्यू देने गई लड़की हुई हैरान, बताया 6 वर्ष पुराना ब्वॉयफ्रेंड, लड़की के साथ हुआ कर्मा

Viral story : प्यार एक ऐसा रिश्ता जिस रिश्ते में दो लोग आपस में बंद कर एक हो जाते हैं। ऐसे में सामने वाली की खुशियां उसके गम सब कुछ आपका अपना हो जाता है। क्योंकि यह एहसास आपको तब होता है जब आपका रिश्ता सच्चा हो। अगर आपके रिश्ते में किसी भी तरह का छल कपट या किसी भी तरह का मतलब से भरा प्यार होता है, तब आपको सच्चे प्यार का एहसास नहीं हो सकता। दुनिया में ऐसी काफी सारे लोग हैं जो सिर्फ अपने मतलब के लिए एक दूसरे से प्यार करते हैं। जब उनको मतलब रहता है तभी एक दूसरे से बात करते हैं प्यार के दो मीठे बोल बोलते हैं और जब मतलब निकल जाता है तो टाटा बाय बाय।

हिंदू कहते हैं ना कि ऊपर वाला सभी गुनाहों का साहब रखता है ऐसे में सोशल मीडिया पर एक लड़की की ऐसे ही ऐसे ही कारनामों की उसे सजा मिली।
अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली एक महिला जिसका नाम रयलिए जोएट ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सच्ची घटना लोगों के साथ शेयर की। ने बताया कि जिस लड़के को उसने 6 वर्ष पहले अचानक ब्लॉक कर दिया था उसके साथ प्यार के वादे करके उसका साथ छोड़ दिया वही लड़का इतने वर्षों बाद उसे अपने नए बॉस के रूप में मिला। लड़की ने बताया जब उसने इंटरव्यू लेने वाले को देखा तुम्हें उस शख्स को पहचान गई थी किंतु से काम की बेहद जरूरत थी इसी वजह से उसने अपना इंटरव्यू बीच में नहीं छोड़ा।
सोशल मीडिया साइट टिक टॉक पर इस लड़की ने अपने यह स्टोरी फैंस के साथ शेयर की उसने कहा कि जब वह 19 वर्ष की थी तब उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी दोनों का 6 साल का लंबा रिलेशनशिप था। लड़का काफी ज्यादा सीरियस हो चुका था इसी वजह से उसने रिश्ते को गंभीरता से लेते हुए अपने दिल की बात कह दी। किसी लड़की को सिर्फ उसके साथ टाइमपास करना था ऐसे में उसने अचानक एक दिन लड़के को हर जगह से ब्लॉक कर दिया और उस लड़की ने अपने सभी कांटेक्ट उससे खत्म कर दिया।
लड़की ने जब इस स्टोरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उसे स्टोरी पर लाखों व्यू मिले, हालांकि एक 6 वर्ष बाद भी 25 की हो चुकी जोयट ने दी और पोस्ट से बातचीत के दौरान बताया कि उसने जो अपने प्यार के साथ किया शायद उसी की सजा है कि आज वह लड़का जिसके पास जॉब लेने के लिए गई थी वह मेरा बॉस निकला। हालांकि इंटरव्यू लेने वाला लड़का लड़की को पहचान चुका था लेकिन उसने किसी भी तरह सिर्फ बदला नहीं लिया बल्कि उसने लड़की को वहां जॉब पर रख लिया । हालांकि जॉइंट ने कंपनी द्वारा दिए गए उस ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि उसे किसी और जगह और अच्छी सैलरी पर नौकरी मिल गई थी ऐसे में दोनों की यह स्टोरी काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button