Viral

अब ट्रेन में हुई शर्मनाक घटना, TT ने नशे में धुत होकर किया महिला के ऊपर पेशाब, रात में हुई घटना

Viral news: अमृतसर से कोलकाता जाने वाली अकाल तख्त एक्सप्रेस में बीते रविवार रात को एक बेहद ही शर्मनाक घटना घटी। इस ट्रेन में मौजूद टीटी ने एक औरत के सिर पर अपना मूत्र त्याग दिया। औरत ने इस घटना के बाद काफी शोर मचाया तो पति ने टीटी को धर दबोचा और सोमवार की सुबह चारबाग में जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी ने इसके बाद शर्मसार कर देने वाली घटना का आरोपी टीटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ऐसे में बताया जा रहा है कि टीटी ने जब यह शर्मनाक हरकत की तब उसने नशा कर रखा था। वही इस तरह का मामला ट्रेन के अलावा बड़ी-बड़ी फ्लाइट्स में थी देखने को मिल रहा है।

जीआरपी इंस्पेक्टर चारबाग नवरत्न गौतम ने बताया कि अमृतसर के निवासी राजेश व अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस से A1 कोच में यात्रा कर रहे थे। बीती रात लगभग 12:00 बजे उनकी पत्नी अपने सीट पर लेटी हुई थी। कभी बिहार के टीटी जिनका नाम मुन्ना कुमार है उन्होंने उनके सिर पर पेशाब कर दिया। इसके बाद उस पीड़ित महिला ने शोर मचा दिया जिसकी वजह से आसपास सो रहे लोगों ने टीटी को धर दबोचा। लोगों ने बताया कि उस वक्त टीटी काफी नशे में था वही नवरत्न गौतम ने बताया कि राजेश ने अपनी शिकायत करते हुए आरोपी मुन्ना को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
बता दे कि ट्रेन में ही नहीं फ्लाइट में भी बीते कई महीनों से इस तरह के मामले सामने आ रही है। हाल ही में बिहार से दिल्ली जाने वाली एक अमेरिकन एयरलाइंस में नशे में धुत एक आदमी ने अपने पास बैठे यात्री पर पेशाब कर दिया। जिसके बाद उसे आईजीआई एयरपोर्ट से यात्री को जेल भेज दिया गया। वहीं इसी वर्ष एयर इंडिया के एयरलाइंस में न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है जहां भारतीय मूल के निवासी शंकर मिश्रा ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 4 महीने के लिए एयर इंडिया की विमान यात्रा करने पर रोक लगा रखी।

Related Articles

Back to top button