Viral

शादी के स्टेज पर दुल्हा ने हुक्का पीकर दुल्हन को किया Kiss, दुल्हन भी हो गई बेकाबू

शादी के स्टेज पर दुल्हा ने हुक्का पीकर दुल्हन को किया Kiss, दुल्हन भी हो गई बेकाबू

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ओर सोशल मीडिया पर दुल्हा ओ दुल्हन की वीडीयो काफी शेयर होते रहतीं है। लोग अपनी वीडियो को ज्यादा वायरल करने और वीडियो के ज्यादा व्यूअर बड़ाने के लिए लोग अलग अलग तरह की वीडीयो बनाने की कोशिश करते रहते है। शादी का हर पल दुल्हा दुल्हन के किए बहुत अहम होता है। ओर इस पल को खूबसूरत बनाने के लिए पुरा परिवार भी मेहनत करता है। लेकिन कुछ लोग इस पल को खास बनाने के चक्कर में कुछ ऐसा कांड कर बैठते है। जिसे के लोगों की नजरे शर्म से झुक जाती है। ऐसा ही किया के विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडीयो मे एक खूबसूरत दुल्हन मरून और पिच कलर का लहंगा पहना हुए दिख रहीं है। शादी के स्टेज पर दुल्हन के साथ दुल्हा भी दिखाई दे रहा है। मंच पर एक बड़ा सा हुक्का भी रखा गया है।, जिससे दुल्हन हुक्का के जोर-जोर से कश लेती है। फिर वह लगभग दूल्हे को चूमती है और अपने होठों को दूल्हे के पास लाकर और उसके मुंह में धुआं उड़ाकर हुक्का का धुआं देती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। बता दे यह विडियो ‘laiba._waseem’ नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को 62k से अधिक बार देखा जा चुका है और 2200 से अधिक लाइक्स मिले हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस वीडियो पर कमेंट कर दूल्हा-दुल्हन को ट्रोल कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button