Viral

बेकाबू हुई दुल्हन ने भरी महफिल में सब के सामने दुन्हे को करदी Kiss, देखकर लोगो की आंखे फटी की फटी रह गईं

बेकाबू हुई दुल्हन ने भरी महफिल में सब के सामने दुन्हे को करदी Kiss, देखकर लोगो की आंखे फटी की फटी रह गईं

अभी के वक्त में सोशल मीडिया का काफी बोल बाला है। आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडीयो वायरल होता रहता है। इन में से कुछ वीडियो तो ऐसे होते है जिसे देख लोग भौचक्के रह जाते है। ओर ऐसे ही वीडियो ज्यादा वायरल किए जाते है। ओर शेयर भी होते रहते है। ऐसा ही एक वीडीयो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिस मे दुल्हन जबरदस्ती दूल्हे को किस करने की कोशिश करती है। लेकिन दूल्हा भी पीछे नहीं हटा और उसने अलग ही माहोल बना दिया।
इस बायरल वीडीयो में देख सकते है के शादी के पहले हल्दी के रसम निभाई जा रहीं है। जिस मे दूल्हे ने मुंह में कुछ रखा है जिसे दुल्हन जबरदस्ती किस करके दूल्हे के मुंह से वो चीज़ को छीनने की लगातार कोशिश कर रही है। लेकिन भी दूल्हा भी चकमा दे देता है। फिर दुल्हन जबरदस्ती करनी लगती है
बता दें यह वीडियो इंस्टाग्राम पर ’wedding_couple_marathi’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब डेढ़ लाख लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है दुल्हन ने तो माहौल बना दिया। जबकि, कुछ कहना है कि भाई क्या रिवाज है। वही कुछ लोग इस वीडीयो पर गंदे कॉमेंट्स कर की इसको ट्रॉल भी कर रहें है। इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button