Viral

दलाई लामा ने चूमे बच्चें के होठ भड़के लोग बोले शर्मनाक है ये! मचा बवाल

Viral news: सोशल मीडिया पर दलाई लामा का एक ताजा वीडियो देखने को मिला है जिसे देखने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है जिसमें वह एक छोटी सी बच्ची के लिप्स पर चुम्मा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लिप्स पर तुमने के साथ है उसे जीभ चूसने के लिए भी कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उस वक्त का है जब बच्चा आध्यात्मिक नेता के प्रति सम्मान देने के लिए आशीर्वाद देने के लिए झुकता है वीडियो आने के बाद दलाई लामा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी व्यंग्य किया जा रहा है

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दलाई लामा द्वारा नाबालिक लड़के से पूछते हुए सुनाई दे रही हैं क्या आप मेरी जीएफ को चूसना चाहते हैं। ट्विटर पर इस वीडियो वायरल होने पर यूजर्स ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर जो मोस्ट ब्रोकर्स ने लिखा है कि दलाईलामा एक बौद्ध कार्यक्रम में एक भारतीय लड़के को चुम्मा कर रहे हैं और यहां तक कि उसकी जीत को टच करने का भी प्रयास कर रही हैं दलाई लामा को टैग करते हुए एक अन्य ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि यह पूरी तरह अशोभनीय है कोई भी दलाई लामा के इस आचरण को बेहतर नहीं मानेगा।

विवादो से नाता रहा है दलाई लामा का
इससे पहले भी दलाई लामा ने वर्ष 2019 में यह कहकर एक बड़ा विवाद खड़ा किया था कि अगर उनकी उत्तराधिकारी एक महिला होती है तो उसे आकर्षक होना अनिवार्य है उनकी इस टिप्पणी पर विश्व भर में उनकी काफी आलोचना हुई थी जो 2019 में धर्मशाला में नोबेल शांति पुरस्कार विजेता के निर्वासन से प्रसारित ब्रिटिश प्रसारक की सहित एक साक्षात्कार में की गई थी बाद में उन्होंने अपने विवादास्पद टिप्पणी के लिए लोगों से क्षमा भी मांगी थी।

Related Articles

Back to top button