Viral

Desi Aunty Dance Video: हरियाणवी गाने पर देसी आंटियों ने इस कदर लगाए ठुमके, देखकर सभी ने किया जमकर पसंद

सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जहां कौन कब वायरल हो जाए कोई पता नहीं। यहां अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं, हालांकि इनमें से कुछ ही वीडियो लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।


दरअसल यह एक डांस वीडियो है, जिसमें आंटियां हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ आंटी टाइप महिलाएं अजय हुड्डा के मशहूर हरियाणवी गाने ‘तागड़ी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।


आंटियों के लटके-झटके देखने के बाद कोई भी अपने आप को रोक नहीं पा रहा है और जमकर इनके डांस की सराहना कर रहा है। इस वीडियो में एक दो नहीं बल्कि करीब 6 महिलाएं ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है और हर किसी के ठुमके लाजवाब है।


आंटियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। वीडियो को देख कर लग रहा है कि यह किसी पार्टी या फंक्शन का वीडियो है, क्योंकि पीछे कई अन्य महिलाएं भी बैठी नजर आ रही है जो इनके डांस को इंजॉय कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है और इसे peehuyadav_official‘ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। peehuyadav_official के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button