Viral

Desi Bhabhi Video: घूघंट वाली देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर किया धांसू डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगे लोगों के पैर

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलती है। यहां कई वीडियो ऐसी होती है जो लोगों को हंसाने का काम करती है, तो वहीं कुछ वीडियो अतरंगी और नए-नए कर्तव की होती है। साथ ही सोशल मीडिया पर डांस वीडियो भी बहुत देखने को मिलती है, इन दिनों भी डांस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है।


महिला जबरदस्त डांस करती आई नजर

वीडियो में घूघंट वाली देसी भाभी जैसी एक महिला जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। हर कोई उस महिला के डांस का दीवाना हो गया है। वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि देसी भाभी जिसने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और घूंघट से अपने चेहरे को ढका हुआ है। घूंघट ओढ़कर वह महिला भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।


सभी बने डांस के फैन

भाभी के लटके-झटके हर किसी को डांस का मुरीद बना रहे हैं। देसी भाभी इस दौरान इस कदर ठुमके लगा रही हैं कि हर कोई वीडियो देखने के बाद मदहोश हो रहा है। भाभी का फिगर देखकर लोग खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं।





हाथ पर एक टैटू भी आया नजर

वीडियो में उस महिला के हाथ पर एक टैटू भी नजर आ रहा है, जो लोगों को काफी अट्रैक्टिव कर रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बेहद तेजी से फैलती जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो हरियाणवी डांसर नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अब यह वहां से हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है।

Related Articles

Back to top button