Viral

रहस्यमय शक्तियों वाला ये इंसान जहा भी जाता वहा करवा सकता है बारिश, जानिए इसकी कहानी

Mystery of The Rain Man Don Decker: हमारे आसपास कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जो लोगों के समझ के परे होती हैं. नाम के पीछे की कड़ी समझ आती है और ना ही इसके पीछे की वजह. आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक रहस्यमई शक्ति है जिसकी वजह से वह देश विदेश में काफी मशहूर हो गया है. खास बात यह है कि इसमें शक्ति के बारे में उस व्यक्ति को खुद कुछ नहीं पता था लेकिन इसके इस शक्ति के कारण आसपास वाले लोग इसे देखकर भयभीत हो जाते हैं.

रहस्यमई व्यक्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं उसने अपनी शक्तियों की वजह से 1980 के दशक में लोगों के बीच में डर पैदा कर दिया था. एक अपराधी था, जो जेल में बंद था लेकिन जब वो कुछ दिनों के लिए जेल के बाहर आया, तो उसके साथ कुछ अलग किस्म की घटनाएं घटने लगीं. कहते हैं कि वो जहां भी जाता था, रहस्यमय तरीके से बारिश होनी शुरू हो जाती थी. इस रेस में इस शख्स का नाम बांडेकर है जिसे ‘द रेन मैन’ का नाम दिया गया है.
आपको बता दें कि यह घटना साल 1983 में अमेरिका के पेंसिलवेनिया में घटी थी. डोनाल्ड उर्फ डॉन डेकर नाम का ये शख्स चोरी के मामले में जेल की सज़ा काट रहा था. सज़ा के बीच ही उसके दादाजी की मौत हो गई और उसे अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल से बाहर भेजा गया. वो इसी बीच अपने एक दोस्त के घर रुक गया. वहां और भी लोगों के साथ बातचीत के दौरान ही ऐसा लगा कि घर की छत टपक रही है. सभी ने उस जगह को चेक किया, लेकिन कहीं भी पानी आने का ज़रिया नहीं मिला. पानी सिर्फ वहीं था, जहां डॉन डेकर बैठा हुआ था. अजीब बात ये भी थी कि उसके घर से बाहर आते ही बारिश रुक गई और सब पहले जैसा हो गया. एक बार फिर ऐसा ही तब हुआ, जब वो रेस्टोरेंट में बैठा हुआ था. अचानक ही बारिश होने लगी और रेस्टोरेंट से बाहर आते ही बारिश रुक गई थी.

Related Articles

Back to top button