Viral

विमान में बैठे एक शख्स ने एयरहोस्टेस से कहा गुटका थूकना है खिड़की खोल दीजिए

दरअसल विमान में बैठे एक शख्स हाथ पर तंबू पूरा करने की एक्टिंग कर रहा था और यह करते हुए उसने अपने एयर होस्टेस से कहा कि जरा सुनिए खिड़की खोल दीजिए.मुझे गुटखा ठोकना यह सुनकर उसके साथ-साथ दूसरे यात्री जोर-जोर से हंसने लगे. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है यह वीडियो एरोप्लेन में शूट किया गया है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फनी रील बहुत तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल यह रील एरोप्लेन में शूट किया गया है.दरअसल एक एयर होस्टेस सबके सीट पर जा जा कर यह सुनिश्चित कर रही थी कि सभी यात्रियों ने सीट बेल्ट सही से लगाया है या नहीं और भी उचित ढंग से बैठे या नहीं तभी जब वह एक आदमी के पास जाती है तो वह गुटका प्रेमी होने का नाटक करता है और हाथ में गुटका मलने की एक्टिंग करता है और होस्टेस से कहता है की जरा खिड़की खोल दीजिए मुझे गुटका थूकना है.

यह सुनते ही एयरहोस्टेस जोर जोर से हंसने लगे और एरोप्लेन में मौजूद सभी यात्री जोर से हंसने लगे.बता दें कि यह रील गोविंद शर्मा द्वारा बनाई गई है.यह रील उन्होंने 5 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.बता दें कि इस रील पर 14 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज गए हैं। साथ ही इस क्लिप को देखने के बाद लगभग 8 लाख 87 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आए है.

Related Articles

Back to top button