Viral

शादी के स्टेज पर दूल्हा हुआ बेकाबूए सबके सामने दुल्हन के साथ करने लगा ऐसी हरकतें

शादी के स्टेज पर दूल्हा हुआ बेकाबू सबके सामने दुल्हन के साथ करने लगा ऐसी हरकतें

इन दिनों शादियों का सीजन पूर जोश में चल रहा है। हिंदू धर्म के अनुसार इन दिनों शादी के अच्छे मुहरत चल रहें है। जिस के चलते भारत में हर राज्य में शादी का माहोल बना हवा है। वही सोशल मीडिया पर भी शादी के तरह तरह के विडियो शेयर हो रहे है। इस वीडियो मे कुछ ऐसे वीडियो होते है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। अकसर इंटरनेट पर दुल्हा दुल्हन के वीडियो ज्यादा वायरल होते रहते है। हाल ही मे ऐसा ही एक वीडीयो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगो की हसी नहीं रुक रही है।

दरहसल शादी में कहीं तरह के रस्मे रिवाज निभाए जाते है। उन रस्मो में से एक जयमाला की रस्म होते है। जिसमे दुल्हा दुल्हन एक दुसरे के गले में फूलो के माला पहनाते है। सोशल मीडिया पर दुल्हा दुल्हन के जयमाला के विडियो ज्यादा शेयर होते रहते है। इस वायरल वीडियो में दुल्हा पहले से ही स्टेज पर मौजूद है और वो दुल्हन को स्टेज पर लाने के लिए अपना हाथ आगे करता नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो मे देख सकते है के लोगो के कहने पर दुल्हा जोश में आ जाता है। ओर दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करता नजर आ रहा है। लेकिन बहुत कोशिश करने के बाद भी वह दुल्हन को गोद में उठाने में असफल हो जता है। ओर लोग जब उसपे हंसने लगते है तब वो जबरदस्ती कोशिश करने के चक्कर में दुल्हन को गिरा देता है और साथ में खुद भी गिर पड़ता है। दूल्हा दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक यूजर्स ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोगों ने देख चुके है और कई लोग इसी वीडियो को शेयर भी किया है।

Related Articles

Back to top button