Viral

पति ने पत्नी के साथ के बनाए गलत तरीके से अप्राकृतिक शारीरिक संबंध, फिर हो गया ये

पति पत्नी को लेकर हमें कई प्रकार की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। पीलीभीत से एक शर्मनाक खबर सामने आई है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाएं। जब पत्नी ने विरोध किया तो पति ने उसकी मारपीट की। जिंदगी से परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई। लेकिन पति ने लिखित समझौता किया और पत्नी को वापस घर ले आया।

जहां पर उसने फिर से पत्नी के साथ वही सब करना शुरू कर दिया जो पहले करता था। इस बार जब उसने पत्नी के साथ गलत तरीके से संबंध बनाए तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। रात के समय में तबीयत बिगड़ने के बाद उसने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। पत्नी ने अपने घर वालों को जब इसकी जानकारी दी तो युवक के ससुराल वाले आ गए और युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

विवाहिता ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वह कमरे में बंद करके उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है और विरोध करने पर उसके साथ रात को लात घूंसों से पिटाई करता है। माता-पिता को मैंने कई बार शिकायत की है लेकिन इनके समझाने से पति नहीं समझा।

उसके बाद पति ने अपने ससुराल वालों के सामने लिखित में समझौता किया कि वह अब अपनी पत्नी को परेशान नहीं करेगा और अपना रवैया बदलेगा। लेकिन 8 अगस्त की रात को 9:00 बजे पति ने फिर से पत्नी के साथ प्राकृतिक तरीके से संबंध बनाएं। पत्नी ने विरोध किया तो पति ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। जिससे पत्नी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। अपनी पत्नी को तबीयत खराब हालत में है उसने घर से बाहर निकाल दिया।

जब पत्नी जैसे तैसे अपने मायके पहुँची तो वहां पर अपने घरवालों को सारी बातें सुनाई। 18 अगस्त को युवक के ससुराल वाले उसके घर पर आ गए और दहेज की मांग करने का आरोप लगाते हुए एक पेपर पर उस व्यक्ति से हस्ताक्षर करवा लिए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जिसमें पति के खिलाफ साथ में साथ ससुर और ननद के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button