Viral

मेरी कहानी- पति रोज रात को उठकर बार बार मांगता था ये चीज, पूरे रिलेशनशिप में आ गया भूचाल

हर इंसान की कुछ ना कुछ आदत होती है, इनमें कुछ आदतें अच्छी होती हैं वहीं कुछ आदतें बुरी होती हैं जो दूसरे लोगों को भी परेशान करती हैं। वहीं पति-पत्नी के बीच भी कुछ ऐसा ही होता है, अक्सर किसी पार्टनर में ऐसी आदत होती है जो दूसरे पार्टनर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती और वो इससे पूरी तरह तंग हो जाता है। ऐसा ही होगा एक महिला के साथ। जब उसने शादी की अगली ही रात अपने पति की एक ऐसी आदत देखी जिससे वो तभी से परेशान होने लगी। शुरू में तो वो अपने पति की इस आदत को अपनाकर आगे बढ़ गई लेकिन आगे चलकर ये बड़ी परेशानी बनने लगी और रिलेशन से भी टूटने की कगार पर आ गया।

वह महिला बताती है कि उसके पति को रात में बार-बार जागने की आदत है। वह हर रात पहले 1 घंटे सोता है और फिर 1 घंटे जागता है। पूरी रात इसी तरह से वह 3-4 घंटे सोता और 3-4 घंटे जागता है।महिला ने बताया कि पति की इस हरकत से उसकी नींद तो डिस्टर्ब होती है साथ ही बीच में उठाकर उसे सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने के लिए भी बोलता है, जबकि उसका मूड भी नहीं होता है। महिला बताती है कि वह अपने पति की इस आदत से पूरी तरह तक आ चुकी है। दरअसल महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है, और उसे 8 बजे ऑफिस जाना पड़ता है और ऐसे में उसकी नींद भी पूरी नहीं हो पाती, और वो पूरे दिन चढ़चढ़ी रहती है।

इस मामले में महिला ने एक्सपर्ट्स की राय ली। एक्सपर्ट्स ने उस महिला को बताया कि रात में बार-बार उठना या नींद पूरी नहीं होना एक आम समस्या है, जिसे स्लीपिंग डिसऑर्डर कहते हैं। एक्सपर्ट्स ने कहा कि आपको इस मामले में अपने पति से खुलकर बात करनी होगी। आपको अपने पति को ये एहसास दिलाना होगा कि इस अजीब आदत के कारण आपका रिलेशनशिप खराब हो रहा है। साथ ही आप स्लीपिंग डिसऑर्डर के बारे में बेहतर तरीके से जानने वाले डॉक्टर की सलाह ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button