Viral

मेरी कहानी- पैसों की खातिर अपनी से दुगनी उम्र के व्यक्ति से कर ली शादी, अब खुद पर हो रहा है पछतावा

वैसे तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, प्यार किसी को किसी से भी हो सकता है फिर वह अपने से चाहे छोटा हो या बड़ा हो, लेकिन जब बात शादी पर आ जाए तो तो दोनों को बहुत सोचना समझना पड़ता है। अगर महिला और पुरुष की उम्र में ज्यादा अंतर होता है, तो समाज कभी भी उस जोड़े को एक सामान्य जुड़े के रूप में नही स्वीकारता है। लोगों को लगने लगता है कि इन्होंने किसी ना किसी लालच की वजह से एक दूसरे से शादी की है।

ऐसी कहानी है एक महिला की, जिसने पैसों की खातिर अपने से काफी बड़े उम्र के व्यक्ति के साथ शादी कर ली। दरअसल वह महिला एक मिडिल क्लास फैमिली से थी, उसके बचपन में ही उसके माता-पिता का देहांत हो गया, और छोटे भाई-बहन की जिम्मेदारी उसी के कंधों पर आ गई। वह अपने भाई बहन के साथ अपनी दादी के साथ रहने लगी। महिला ने पूरी मेहनत से पढ़ाई की और एक कंपनी में नौकरी पा ली। वो एक ऐसी कंपनी में काम कर रही थी, जहां आए दिन पार्टी वगैराह होती रहती थी।

ऐसे ही एक पार्टी के दौरान उसकी एक आदमी से मुलाकात हुई, जो उम्र में काफी बड़ा था। पार्टी में दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई और इसके बाद दोनों डिनर पर मिले। ऐसे ही मुलाकात होती गई और दोनों करीब आते गए। महिला की उससे बात करने की एक यह भी वजह थी कि आदमी काफी अमीर था। कई मुलाकातों के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। उस आदमी ने महिला का पूरा साथ दिया, और उसके सारे शौक पूरे करवाए।

शादी के बाद उस आदमी ने महिला को वह सभी चीजें दिलाई, जिन्हें वो हमेशा से लेना चाहती थी। उसने न केवल महिला की पसंद की पहली कार खरीदी बल्कि उसे खूब सारे तोहफे भी दिये। हालांकि कुछ समय बाद महिला को पता चला कि वह आदमी तलाकशुदा है, उसकी पहले भी शादी हो चुकी है और यह इसकी दूसरी शादी है जिसके बाद उस महिला को काफी पछतावा होगा और उसका दिल टूट गया। हालांकि इनके रिश्ते में कोई दरार नहीं आई और रिश्ता बखूबी चलता रहा।

Related Articles

Back to top button