Viral

मेरी कहानी : शादी की पहली रात पति की सच्चाई जान पत्नी रह गई दंग, पैरों तले से खिसक गई जमीन

पति पत्नी का रिश्ता यूं तो प्रेम, विश्वास और एक दूसरे की रिस्पेक्ट पर आधारित होता है। लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों के बीच विश्वास की डोर कच्चे धागे की तरह होती है जो एक बार टूट जाए तो दोबारा फिर से उसी तरह जोड़ना नामुमकिन हो जाता है। इस रिश्ते में रोमांस का होना बहुत जरूरी है। शारीरिक संबंध के बिना तो ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही टिक सकता। इससे दोनों का प्यार और मजबूत होता है।

लेकिन कई बार ऐसा होता है कि किसी एक की कमी के चलते पार्टनर के सेक्सुअल रिलेशनशिप मे दरार आ जाती है और दोनों के बीच चीजें खराब होने लगती हैं। इसी एक महिला की सेक्सुअल लाइफ खराब हो गई, जब उसे पता चला कि उसका पति ना नपुंसक है। वह महिला अपने पति के साथ अपनी नई जिंदगी बताने के लिए पूरी तरह से तैयार थी।

शादी के बाद सुहागरात वाले दिन जब वह महिला अपने कमरे में पहुंची तो उसका पति हो चुका था, उसे लगा कि वह थक कर सो गया होगा। सुहागरात के बाद भी इसी तरह उनकी कई रातें ऐसी ही गुजरती रही। दोनों के बीच कई दिनों तक शारीरिक संबंध नहीं बन पाए। लेकिन बाद में पति के दोस्त ने बताया कि वह नपुंसक है, यह बात सुनकर महिला की पैरों तले जमीन खिसक गई। जब महिला ने अपनी सास इस बारे में पता लगाना चाहा तो सास ने भी उसे शर्मिला बता कर बात को टाल दिया, सास ने कहा कि मेरा लड़का बचपन से ही बहुत शर्मिला है। हालांकि महिला समझ चुकी थी कि उसकी सास झूठ बोल रही है, इसके बाद में वो महिला उसे छोड़कर चली गई और एक लेडीज हॉस्टल में रहने लगी।

Related Articles

Back to top button