Viral

Netflix New Web Series She Season 2 Watch Online all Episodes, Click Here to Know

She Season 2 : शी सीजन 2 (She Season 2) पहले सीजन की सफलता के बाद शी का दोसरा सीजन भी दर्शको के बिच लाया गया है, लेकिन दर्शको ने इस उतने प्यार नहीं दिया जितना इसे पहले में मिला था। आपको बता शी सीजन 2 (She Season 2) को 17 जून को रिलीज़ कर दिया गया है। इसमें लीड एक्ट्रेस आश्रम की पम्मी पहलवान यानि अदिति पोहनकर है। आपको बता की अदिति पोहनकर की एक्टिंग को इस बार लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया है।

इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स को नेटफ्लिक्स में रिलीज़ कर दिया अगर अपने नेटफ्लिक्स का 499 वाला सब्सक्रिप्शन लिया है तो हो गया जाकर देख ली जिए। नहीं अगर देखने का बहुत मन है तो सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। बता करे कुछ बड़ी साइट्स की जिन्होंने ने इसको रिव्यु दिया है तो अमर उजाला ने इसको सिर्फ 1.5 स्टार दिया है। मतलब वेब सीरीज ज्यादा मजेदार नहीं है। लेकिन अगर आपको देखना है तो जाकर देख लीजिए सायद आपको अच्छी लगे।

She season 2

Details of Netflix Web Series She Season 2

  • कलाकार: अदिति पोहनकर , विश्वास किनी , किशोर कुमार जी और शिवानी रंगोले आदि
  • लेखक : इम्तियाज अली , मनीष गायकवाड , अनुजा गोंधालेकर और दिव्या जौहरी
  • निर्देशक : आरिफ अली
  • निर्माता : टिपिंग प्वाइंट प्रोडक्शंस और विंडो सीट फिल्म्स
  • ओटीटी : नेटफ्लिक्स

वेब सीरीज ‘Shee’ की कहानी भी पहले सीजन की तरह भूमि परदेसी की ही कहानी है। एक पुलिस कांस्टेबल अंडरकवर एजेंट बनकर ड्रग माफिया का खुलासा करने निकली है। उसके अफसर दफ्तर में बैठकर उसे पता नहीं कैसे ट्रैक कर रहे हैं कि देह व्यापार का एक अदना सा दलाल भी उसका अपहरण करके उसकी ठुकाई कर देता है। उस पर अपना दिल लुटा चुका अंडरवर्ल्ड डॉन भी उसे ट्रैक कर रहा है, यहां तक कि उसके पास भूमि की सारी हरकतों की लाइव फीड देखने का भी इंतजाम है लेकिन भूमि जब चाहे पिट लेती है, जब चाहे पीट देती है। अभी हम आपको यही तक बतायेगे बाकि आपको जाकर देखना पड़ेगा। अगर मन हो तो जाकर देख लीजिये Netflix Web Series She Season 2.

Related Articles

Back to top button