Viralशिक्षा/नौकरी

फिजिक्स वाला के अलख पांडे को लेकर अभी अभी सामने आई बुरी खबर, गंभीर बीमारी की चपेट में आए

Physics wallah: फिजिक्स वाला उर्फ फलक पांडे के को लेकर एक बेहद ही बुरी खबर निकल कर सामने आ रही है। फिजिक्स वाला देश का नंबर वन स्टडी प्लेटफॉर्म बन चुका है। ऐसे में ऑनलाइन कोचिंग प्लेटफॉर्म फिजिक्स वाला के मुख्यालय से बेहद ही बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है। फिजिक्स वाला के यहां खुशियां आने से पहले ही एक बार फिर कोरोना ने अपनी आने की जानकारी दे दी है।

बता दे कि फिजिक्स वाला की संस्थापक और कर्ताधर्ता अलग पांडे एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 1 हफ्ते पहले अलख पांडे कोरोना संक्रमण जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे ही में एक हफ्ते बाद एक बार फिर फिजिक्स वाला उर्फ अलख पांडे की रिपोर्ट पॉजिटिव ही है। बता दें कि कोरोना से संक्रमित सिर्फ अलख पांडे ही नहीं बल्कि फिजिक्स वाला टीम के कुछ सदस्य भी हुए हैं।

इसी को देखते हुए 28 मार्च को होने वाला फिजिक्स वाला की ऑफलाइन सेंटर्स की लॉन्चिंग को रद्द कर दिया गया। वही इस खबर की पुष्टि फिजिक्स वाल्लाह की पीआर टीम ने की है उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि फिजिक्स वाला के सीईओ अलख पांडे कोरोना संक्रमित हैं। बता दे कि प्रयागराज के युवा अरबपति कोचिंग के गुरु अलख पांडे ने बीते महीने शिवानी दुबे से शादी की है जो पेशे से एक पत्रकार है। फिजिक्स वाला नहीं आज यूट्यूब के माध्यम से करोड़ों का बिजनेस खड़ा किया है।

Related Articles

Back to top button