Viral

Premi Premika Video: प्रेमिका को पहली बार देख प्रेमी की खुली रह गई आँखें! देखने के बाद हुआ आग बबूला

Premika viral video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक प्रेमी के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है प्रेमी को जब अपनी प्रेमिका की सच्चाई का पता चला तो वह बेहोश हो गया असल में प्रेमी ने ऑनलाइन बनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था मगर जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से सचमुच मेला तो उसे देखने के लिए प्रेमी होश में नहीं रहा।

दरअसल की पूरी घटना एक वीडियो की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक लड़की सड़क किनारे आराम से खड़ी होकर किसी का इंतजार कर रही है वहीं दूसरी और पहली बार मुलाकात करने के लिए पहुंचा प्रेमी काफी खुश नजर आ रहा था जब प्रेमी उसके करीब पहुंचा तो फिर देखा कि उसकी प्रेमिका ने अपना मुंह ढक रखा था। प्रेमी उससे बात करके दुपट्टा हटाने के लिए कहता है मगर प्रेमिका इसके लिए मना कर देती है।

A post shared by Ghar ke kalesh (@gharkekaleshh)

इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका के करीब खड़े एक लड़के ने प्रेमिका के करीब पहुंचकर उसकी कमीज उठा दी उस लड़के के ऐसा करते देखने से लड़की अब चेहरा दिखाने के लिए विवश हो गए और जब उसने अपना चेहरा दुपट्टे से हटाया तो सामने जो दृश्य था वह काफी चौंकाने वाला था दरअसल उस दुपट्टे के पीछे कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का था। वीडियो में हम देख सकते हैं कि जब कैमरे के सामने उस लड़की की सच्चाई आ गई तो वह हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा हालांकि बाद में उस प्रेमी ने उस लड़के को जाने दिया और आगे से उसे ऐसा ना करने की नसीहत दी यह हैरान कर देने वाला पूरा मामला इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

Related Articles

Back to top button