Viral

Hot Web Series: Prime Shots की इस वेब सीरीज में पार हुई सारी हदें, देखने से पहले बंद कर लें कमरे का दरवाजा

आज के दौर में जितना महत्व थिएटर में आने वाली फिल्मों को मिलता है, उतना ही प्यार ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज को भी दिया जा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हो रही है। ये वेब सीरीज सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा, रोमांस, तथा बोल्ड कंटेंट से भरपूर होती हैं।

आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बतंर जा रहे हैं जिसे अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में सबसे टॉप पर रखा जा सकता है। तो आइए जानते हैं कौन सी है वो वेब सीरीज इसमें भरपूर मिलेगा बोल्ड कंटेंट।

Seal 2- एक बेहद बोल्ड वेब सीरीज है जो ‘प्राइम शॉट्स’ (Prime Shots) नाम के ऐप पर रिलीज की गई है। Yeये वेब सीरीज बोल्ड और इरॉटिक सीन से भरी पड़ी है।

इस वेब सीरीज में आयेशा कपूर और करण लीड रोल में हैं। वेब सीरीज इतनी ज्यादा फेमस होती जा रही है कि इसके एपिसोड यूट्यूब पर भी लीक गए हैं।

हालांकि यूट्यूब पर सारे बोल्ड सीन्स नहीं देखे जा सकते हैं, क्योंकि ऐप की कम्यूनिटी गाइडलाइन्स के चलते सीन्स को ब्लर या ब्लॉक कर दिया गया है।

यह वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट के चलते काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही है। वेब सीरीज में लीड रोल निभाने वाली आयशा कपूर के काम को इसमें काफी पसंद किया जा रहा है। बता दे ये वही आयशा कपूर है जिन्होंने ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिये है कि आज भी इन्होंने याद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button